Aaj ka rashifal: आज है कामिका एकादशी, इन राशि वालों की लग सकती है लॉटरी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1271248

Aaj ka rashifal: आज है कामिका एकादशी, इन राशि वालों की लग सकती है लॉटरी

Aaj ka rashifal 24 july 2022: हिंदू धर्म में राशिफल को खास महत्व दिया जाता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. आज कामिका एकादशी पर जानें 24 जुलाई रविवार को क्या है आपका राशिफल?

Aaj ka rashifal: आज है कामिका एकादशी, इन राशि वालों की लग सकती है लॉटरी

Aaj ka rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है और हर राशि का चक्र एक-एक माह का होता है. राशिफल का आंकलन भी इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर किया जाता है. आज 24 जुलाई रविवार को सावन मास की एकादशी यानी कामिका एकादशी है. ऐसे में जानें क्या है आज आपका राशिफल कैसा बीतेगा आज आपका दिन? 

वृष राशि (Taurus) : वृष राशि के जातकों का आज फिजूली खर्चा बढ़ सकता है. आपकी पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. जो लोग अपनी जॉब को लेकर टेंशन में हैं वह नकारात्मक विचारों को छोड़ दें. कुछ समय बाद सब कुछ सामान्य हो जाएगा. कारोबारियों को भी आज पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी. जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए आज का दिन शुभ है. 

मिथुन राशि (Gemini) :आज का दिन आपके लिए सामान्य है. आज आप घर के कामों में व्यस्त रह सकते हैं. घर के किसी काम से यात्रा पर जाने का भी प्लान बन सकता है. जिन लोगों का थोक का व्यापार है उन्हें आज अच्छा खासा मुनाफा मिलने वाला है. घर में कोई धार्मिक कार्य कराने का प्लान करें. आज के दिन भगवान विष्णु की विधिवत पूजा करने से आपको हर काम में सफलता मिलेगी. 

ये भी पढ़ें- Kamika Ekadashi 2022: आज यह उपाय करने से होगी धन वर्षा, जीवनभर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

कर्क राशि (Cancer): इस राशि के जिन लोगों की आर्थिक स्थिति कमजोर है वह आज तुलसी मां के सामने घी का दीपक जलाएं और नामाष्टक का पाठ करें. इससे आप पर भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की कृपा होगी और धीरे-धीरे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी. युवाओं के लिए आज का दिन सामान्य है किसी के साथ फालतू की यारी दोस्ती में न पड़ें. वरना कोई भी आपको नुकसान पहुंचा सकता है.  

धनु राशि (Sagittarius) : धनु राशि के जातक आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाएं. इससे आप परिवार के साथ ही समय बिता पाएंगे और आपकी मन भी शांत रहेगा. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं. वह आज के दिन पीपल के 11 पत्ते लेकर उन्हें साफ पानी से धो लें. इसके बाद इन सभी 11 पत्तों पर केसर या हल्दी से 'श्रीं' लिखकर एक माला बना लें और फिर इस माला को भगवान विष्णु को अर्पित कर दें. ऐसा करने से आपको जल्द कहीं से अच्छी जॉब का ऑफर आ जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang: कामिका एकादशी पर भगवान विष्णु की पूजा कर मिलेगा सभी कष्टों से छुटकारा

मीन राशि (Pisces): आज आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. आज आपके संबंधों में मिठास आएगी. लवमेट्स के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आज व्यापारियों के लिए भी आज का दिन खास है. अगर आप प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं आज आपको अच्छा खासा मुनाफा होने वाला है. या यूं कहें कि आज आपकी बल्ले होने वाली है. ध्यान रहे जोश में होश न खोएं कोई भी डील करते वक्त सोच-विचार कर लें और सावधानी बरतें. 

ये भी पढ़ें- Love Breakup Astrology: कुंडली के इस भाव में आने पर ब्रेकअप कराता है यह ग्रह, रहें सावधान

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

WATCH LIVE TV

Trending news