Aaj Ka Rashifal: नागपंचमी पर कैसा रहने वाला है आपका दिन, जानें आज का राशिफल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1284597

Aaj Ka Rashifal: नागपंचमी पर कैसा रहने वाला है आपका दिन, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2 August 2022: आज अगस्त के दूसरे दिन सावन माह की शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. आज नागपंचमी का त्योहार है. यहां जानें आज आपका राशिफल क्या है और आपका दिन कैसा रहने वाला है?

Aaj Ka Rashifal: नागपंचमी पर कैसा रहने वाला है आपका दिन, जानें आज का राशिफल

Aaj ka rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. आज दिन मंगलवार और नागपंचमी का त्योहार है. ऐसे में यहां जानें आज आपका राशिफल कैसा रहने वाला है. 

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों को आज उनका रुका हुआ धन वापस मिलेगा. आज आपके पारिवारिक संबंधों में थोड़ी खटास आ सकती है. यानी आज आपके परिवार में किसी से कहासुनी हो सकती है. बड़ों का सम्मान करें और उनकी सेहत का ध्यान रखें. आज इस राशि के कुछ जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

 ये भी पढें- aaj ka Panchang: कालसर्प और राहु दोष शांति के लिए आज का दिन है खास, यहां जानें आज का पंचाग

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. वहीं, युवा आज धार्मिक कार्यों से जुड़े रहेंगे. आपकी आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आपके घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. आज आपके घर कोई मेहमान आ सकता है. जिन लोगों की शादी नहीं हो रही है उनकी शादी के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. लड़कियां आज अपने परिवार में कुछ एक्टिविटि कर सकती हैं जो परिवार को खूब पसंद आएगी.

Petrol Diesel Price: यहां सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल, जानें क्या है आपके शहर का हाल

तुला (Libra): ऑफिस में आज आपके ऊपर वर्क लोड़ रह सकता है. आज आपकी टीम में कोई नया सदस्य जुड़ सकता है. जो लोग मेडिकल क्षेत्र में कार्यरत हैं उनका आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है. आज आपको अपने खर्चों को भी कंट्रोल करना होगा. कुछ समय तक आपको आर्थिक परेशानी से जूझना पड़ सकता है. सावधानी से वाहन चलाएं वरना कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है.  

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. इस राशि की महिलाओं की सेहत भी प्रभावित हो सकती है. वहीं, जिनकी नई शादी हुई है उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. आपको किसी भी तरह के विवाद से दूर रहना होगा. कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news