Aaj ka rashifal: आज किस पर होगी शनिदेव की कृपा, जानें क्या है आज का राशिफल
Advertisement

Aaj ka rashifal: आज किस पर होगी शनिदेव की कृपा, जानें क्या है आज का राशिफल

Aaj ka rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी होती है. हर दिन राशिफल ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 17 सितंबर शनिवार को क्या है आपका राशिफल?

Aaj ka rashifal: आज किस पर होगी शनिदेव की कृपा, जानें क्या है आज का राशिफल

Rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें आज 17 सितंबर शनिवार को आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. आज आपको हर काम में तरक्की मिलेगी. आज आपको ससुराल पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिल सकते हैं. आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी. जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए भी आज का दिन शुभ है. 

वृष (Taurus): आज आपकी हेल्थ प्रभावित हो सकती है. आपको बाहर का खाना खाने से बचना होगा. बीपी के मरीज भी अपनी सेहत का ध्यान रखें. आज का दिन आपके लिए अच्छा सामान्य ही रहेगा. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके बीच भी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. 

मिथुन (Gemini): युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. आज आपकी आर्थिक स्थिति भी मजूबत होगी. अगर आप कोई नया काम शुरू करने का प्लान कर रहे हैं तो आपको थोड़ा समय इंतजार करना होगा. 

ये भी पढ़ें- Navratri 2022: कितने दिन की होगी इसबार की शारदीय नवरात्रि, जानें कब है अष्टमी और महा नवमी

कर्क (Cancer): आज के दिन आपको ऑफिस की तरफ से कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, जो आपके भविष्य और करियर के लिए अच्छी साबित होगी. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.परिवार के साथ कहीं घूमने जाएं और उनके साथ समय बिताएं.  

सिंह (Leo): आज आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. आपको कोई बड़ा फैसला लेने से पहले एक बार बड़ों से सलाह ले लेनी चाहिए. कोशिश करें जल्दबाजी में किसी पर भरोसा न करें. बड़ों से सलाह-मशवरा लेकर ही किसी काम की शुरुआत करें. 

कुंभ: इस राशि के जातकों को पर शनि देव की कृपा रहने वाली है. आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. ऑफिस में भी आपके काम की तारीफ होगी. अगर आप घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news