फिरोजपुर पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा निकाली गई साइकिल रैली, BSF के अधिकारी और जवान भी हुए शामिल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1970876

फिरोजपुर पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा निकाली गई साइकिल रैली, BSF के अधिकारी और जवान भी हुए शामिल

WALK RUN AND PEDDLE FOR Life: फिरोजपुर में आज एक खास रैली का आयोजन किया गया. इस रैली का उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए जागृत करना था. इस रैली में डिप्टी कमिश्नर, एसएसपी, विधायक, बीएसएफ के जवान, कई पेडलर्स क्लब्स और स्कूली बच्चे साइकिल चलाकर हुसैनीवाला पहुंचे. 

 

फिरोजपुर पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा निकाली गई साइकिल रैली, BSF के अधिकारी और जवान भी हुए शामिल

राजेश कटारिया/फिरोजपुर: पंजाब के फिरोजपुर में आज जिला प्रशासन, फिरोजपुर पुलिस और बीएसएफ की तरफ से नशे के खिलाफ एक साइकिल रैली का आयोजन किया गया, जिसकी थीम 'वॉक-रन एंड पैड़ल फॉर लाइफ' रखी गई. यह रैली पुलिस लाइन से चल कर हुसैनीवाला स्तिथ स्मारक पर जाकर खत्म हुई. इस रैली में डिप्टी कमिश्नर, एसएसपी, बीएसएफ के जवान, स्कूली बच्चे, कई पेडलर्स क्लब्स और विधायक खुद साइकिल चलाकर हुसैनीवाला गए, जहां शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. 

रैली को लेकर एसपी फिरोजपुर दीपक हिलेरी ने कही जरूरी बात?
इस रैली का उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रोत्साहित करना था ताकि युवा नशे से दूर रहकर साइकिलिंग और व्यायाम करें ताकि वे स्वस्थ रह सकें. इसके अलावा यहां मौजूद सभी युवाओं को नशा न करने की कसम भी खिलाई गई. वहीं, एसपी फिरोजपुर दीपक हिलेरी ने कहा कि यह रैली युवाओं को नशे से दूर करने के लिए आयोजित की गई ताकि युवाओं में नशे से दूर रहने का संदेश पहुंचे. उन्होंने कहा कि हम आगे भी लगातार ऐसे प्रयास करते रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में व्हीकल की बढ़ती संख्या से लगातार बढ़ रहा डस्ट पॉल्यूशन

विधायक रजनीश दहिया ने बताया पंजाब सरकार का उद्देश्य
वहीं, विधायक रजनीश दहिया ने कहा कि हमारी सरकार का एक ही उद्देश्य है कि पंजाब को नशा मुक्त किया जाए, इसके लिए ही आज यह साइकिल रैली निकाली गई है ताकि युवाओं को संदेश दिया जा सके कि नशे से दूर रहना कितना जरूरी है. उन्होंने कहा कि पंजाब से नशे को जड़ से खत्म करना ही पंजाब सरकार का मुख्य उद्देश्य है.

WATCH LIVE TV

Trending news