Firozpur में जायदाद के लिए बेटे ने माता-पिता को बुरी तरह पीटा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2219501

Firozpur में जायदाद के लिए बेटे ने माता-पिता को बुरी तरह पीटा

Firozpur News: फिरोजपुर के कस्बा मल्लावाला के गांव गोगे आनी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने जायदाद के लिए अपने ही माता-पिता के साथ बुरी तरह मारपीट की.   

 

Firozpur में जायदाद के लिए बेटे ने माता-पिता को बुरी तरह पीटा

राजेश कटारिया/फिरोजपुर: पंजाब में फिरोजपुर के कस्बा मल्लावाला के गांव गोगे आनी के रहने वाले अंग्रेज सिंह और उनकी पत्नी जसबीर कौर ने रो-रो कर अपनी दर्द भरी दास्तां सुनाई. उन्होंने बताया कि उनका बेटा लवप्रीत सिंह उनके ही खून का प्यासा हो गया है. लवप्रीत सिंह लगातार उन्हें जान से मारने की कोशिश कर रहा है. इसके साथ ही बताया कि लवप्रीत सिंह अमृतपाल का साथी है जो हमारे मकान और पूरी जायदाद छीनना चाहता है. 

लवप्रीत सिंह के पीड़ित माता-पिता ने बताया कि उनका बेटा निहंग सिंह बाने में रहता है जो कई बार हमें जान से मारने की कोशिश कर चुका है. कुछ दिन पहले वह अपने साथी के साथ घर आया और हमारे ऊपर जानलेवा हमला कर हमें बुरी तरह घायल कर दिया, जिसके कारण अब उनसे ठीक से चला-फिरा भी नहीं जाता है. 

ये भी पढ़ें- Haryana News: यमुनानगर की सभी अनाज मंडियों में गेहूं खरीद के लिए किए उचित इंतजाम

उन्होंने बताया कि अपने बेटे की इन हरकतों से वह पहले ही अपने बेटे को जायदाद से बेदखल कर चुके हैं, क्योंकि पहले ही बहुत पैसा लगाकर उसे कनाडा भेजा था. काफी समय तक वह कनाडा में रहा और फिर कनाडा से वापस आकर अमृतपाल का साथी बन गया और अब हमारे खून का प्यासा हुआ है.

जसबीर कौर और अंग्रेज सिंह ने बताया कि लवप्रीत सिंह ने कुछ समय पहले अपने मामा पर भी जानलेवा हमला कर उन्हें घायल किया था. हम कई बार पुलिस को इसकी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन पुलिस किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं करती है. अब भी हमारे ऊपर हुए हमले के बाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन लवप्रीत को अभी तक हिरासत में नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि हमारी जान को खतरा बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Congress के चुनावी घोषणा पत्र में सामने आया पार्टी का हिडन एजेंटा- डॉ. राजीव बिंदल

इस हमले की वीडियो सामने आने के बाद पुलिस द्वारा आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. माता-पिता को यह चिंता सता रही है कि वह फिर से उनके ऊपर जानलेवा हमला ना कर दे, इसलिए पीड़ित माता-पिता पुलिस प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द उनके आरोपी बेटे को गिरफ्तार करें और इस पर करवाई की जाए.

WATCH LIVE TV

Trending news