आंसुओं से भरा Moosewala के पालतू कुत्ते का वीडियो, अपने मालिक के आने का कर रहे इंतजार...
Advertisement

आंसुओं से भरा Moosewala के पालतू कुत्ते का वीडियो, अपने मालिक के आने का कर रहे इंतजार...

Sidhu Moosewala Pet Dog: मूसेवाला के पसंदीदा  5911 ट्रैक्टर के पास लेटे रहते है शेरा और बघीरा. रविवार शाम से ही दोनो ने खाना नही खाया है. 

 

photo

Sidhu Moosewala Pet Dog: चंडीगढ़- इंसान चला जाता है और रह जाती है सिर्फ उसकी यादें. सिद्धू मूसेवाला की मौत अभी भी उनके परिजनों, दोस्तों  और प्रशंसकों के लिए एक बुरे सपने की तरह है. सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे इसका दुख जितना लोगों को है उतना ही दुख उनके  पालतू कुत्ते शेरा और बघीरा को भी है.  

उन दोनों बेजुबान जानवरों का दिल भी इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं हो रहा है कि उनका मालिक सिद्धू अब कभी घर नहीं लोटेगा. 

ट्रैक्टर के पास बैठे करते है इंतजार 

रविवार शाम मूसेवाला की मौत के बाद से ही शेरा और बघीरा ने खाना नहीं खाया है. हर समय शुभदीप के इंतजार में दोनों उनके पसंदीदा  5911 ट्रैक्टर के पास लेटे रहते है. बेजुबान अपना दुख अजीब-अजीब आवाजें निकाल कर बंया करते है. अपने पसंदीदा भोजन से भरे बर्तनों को भी देख वे दोनों मुंह मोड़ रहे है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शेरा और बघीरा से करते थे बहुत प्यार
सिद्धू  मूसेवाला अपने दोनों पालतू कुत्तों से बहुत प्यार करते थे. वो जब भी घर में होते थे तो दोनों हर समय उनके साथ होते और उनके साथ खेला करते थे. मूसेवाला जब घर से बाहर जाते थे तो शेरा और बघीरा उनका इंतजार करते रहते थे. 

अब तो दोनों बस दरवाजे की ओर नजर लगाए बैठे रहते हैं. जब भी दरवाजे पर दस्तक होती है तो उन्हें लगता है कि उनका मालिक सिद्धू  वापिस आ गया हो. कभी-कभी दोनो छत पर जा कर सड़क की ओर देखते हैं शायद इस उम्मीद में कि उन्हें सिद्धू घर आता दिखाए दे. लेकिन, उनकी उम्मीदें हर बार धराशायी हो जाती हैं.

Trending news