Sidhu Moosewala Creamation: चिट्ठी न कोई संदेश..कहां तुम चले गए, मूसेवाला की अंतिम विदाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1203034

Sidhu Moosewala Creamation: चिट्ठी न कोई संदेश..कहां तुम चले गए, मूसेवाला की अंतिम विदाई

Sidhu Moosewala Creamation: पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के मुताबिक मूसेवाला के पूरे शरीर पर 25 गोलियों के निशान मिले. परिजन सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर लेकर सिविल अस्पताल से गांव पहुंचे.

photo

चंडीगढ़- मूसा गांव की शान पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला, जीते जी सबके दिल पर राज करने वाले आज इस दुनिया मे नही रहे. ये बात उनके चाहने वालों के लिए एक बुरे सपने की तरह है. उनके चाहने वाले दूर-दूर से मूसा गांव पहुंच रहे हैं.

मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज दोपहर में उनके पैतृक गांव मूसा में किया जाएगा. भारी भीड़ होने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है. 

पोस्टमॉर्टम में बड़ा खुलासा
सोमवार को मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद सिद्धू मूसेवाला परिजन पोस्टमॉर्टम के लिए राजी हो गए थे. पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के मुताबिक मूसेवाला के पूरे शरीर पर 25 गोलियों के निशान मिले हैं. चार गोलियां उनके शरीर से निकाली गई हैं  जबकि 21 गोलियां उनके शरीर से आर-पार हो गई थी. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत उनके बाएं फेफड़े और लीवर में गोली लगने से हुई थी. 

पैतृक गांव मूसा में किया जाएगा अंतिम संस्कार
दोपहर करीब 12 बजे सिद्धू मूसेवाला के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में किया जाएगा. सिद्धू मूसेवाला के घर दुख व्यक्त करने के लिए बड़े कलाकार और अन्य बड़े नाम भी पहुंचे हैं. 

प्रसिद्ध गायक गुरदास मान, गायक आर. नेट, गायिका अफसाना खान भी सिद्धू परिवार के साथ दुख बांटने पहुंचे. मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए उनके चाहने वाले भी दूर-दूर से उनके गांव पहुंच रहे हैं.

इस दुख की घड़ी में सिद्धू मूसेवाला के परिवार और समर्थकों की हालत गंभीर है. मूसेवाला के समर्थक पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे हैं. 

कनाडा में समर्थकों का विरोध...
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कनाडा में शोक की लहर है और खासकर युवाओं में भारी आक्रोश है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर दुख जताने के लिए बड़ी संख्या में युवा कनाडा में जमा हुए. सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर कनाडा से लेकर अमेरिका, ब्रिटेन तक मातम की लहर है. मूसेवाला कुछ समय के बाद कनाडा और अन्य देशों में लाइव शो में जाने की योजना बना रहे थे.

 

Trending news