Punjab News: बरनाला में पुलिसकर्मी की हत्या मामले में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों के खिलाफ शिकायत दर्ज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1927788

Punjab News: बरनाला में पुलिसकर्मी की हत्या मामले में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

Punjab News: बरनाला शहर में कुछ अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों ने एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में आरोपियों के लिए खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. इसके साथ ही शहर में अवैध तरीके से चल रहे बीयर और शराब बार भी जांच की जाएगी. 

 

Punjab News: बरनाला में पुलिसकर्मी की हत्या मामले में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: पंजाब के बरनाला शहर में रविवार देर रात एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या करने वाले आरोपी कबड्डी खिलाड़ी बताए जा रहे हैं. बता दें, आरोपियों का रेस्टोरेंट कारिंदों में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद घटना स्थल पर थाना सिटी वन की पुलिस पहुंची और रेस्टोरेंट में झगड़ा कर रहे कबड्डी खिलाड़ियों को गाड़ी में बैठने को बोला, लेकिन आरोपी उल्टा पुलिस कर्मियों से ही झगड़ने लगे. आरोपियों ने हवलदार दर्शन सिंह को पीट-पीटकर गंभीर रूप में जख्मी कर दिया, जिसे बरनाला के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी है आरोपी
घटना के चश्मदीद ने बताया कि आरोपी अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी थे. पुलिसकर्मी से मारपीट करने के बाद आरोपियों ने रेस्टोरेंट में भी खूब तोड़फोड़ की और घटना के बाद मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें, मृतक दर्शन सिंह थाना सिटी वन में काफी समय से हवलदार के तौर पर ड्यूटी कर रहे थे. इस घटना से शहर वासियों में डर बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Parag Desai Death: वाघ बकरी चाय ग्रुप के मालिक पराग देसाई का हुआ निधन, डॉग्स बने मौत कारण

मृतक के परिजनों ने कहा कि दर्शन सिंह पिछले 20 साल से ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे थे. वह परिवार से पहले अपनी ड्यूटी को समय देते थे. ईमानदारी और लगन से काम करने के बावजूद उनके साथ यह घटना घटी है. परिजनों ने कहा कि वे उनके लिए न्याय की मांग करते हैं. वहीं, दर्शन सिंह की बेटी ने कहा कि उनके पिता की हत्या करने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. बेटी ने कहा कि मेरा भाई अभी छोटा है. घर पर कमाने वाला कोई नहीं है, इसलिए सारी जिम्मेदारी मुझ पर है. 

वहीं, इस मामले में डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े नौ बजे शहर की 25 एकड़ जमीन के विवाद को लेकर सिटी पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई थी. कुछ लोग चिकन की दुकान पर बहस कर रहे थे. इसे लेकर थाना सिटी के पुलिसकर्मी और पीसीआरकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों के मामले को सुलझाने की कोशिश की. इसी बीच झगड़ा करने वाला व्यक्ति हमारे पुलिसकर्मियों से झगड़ने लगा और हमारे पुलिसकर्मी दर्शन सिंह भी इस बीच घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- Amritsar News: ਸਪਾ ਸੈਂਟਰ ਦੀ ਆੜ 'ਚ ਚੱਲ ਰਿਹੈ ਸੈਕਸ ਰੈਕੇਟ ਦਾ ਪਰਦਾਫਾਸ਼

उन्होंने बताया कि घायल दर्शन सिंह को सरकारी अस्पताल बरनाला में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस घटना में शामिल सभी आरोपियों के लिए खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही बताया कि पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों की पहचान कर ली है. इस घटना में रायसर के जगराज सिंह राजा, ठीकरीवाला के परमजीत सिंह पम्मा, चीमा के गुरमीत सिंह और अमला सिंह वाला के वजीर सिंह की पहचान की गई है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि जगराज सिंह राजा और परमजीत सिंह अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी रह चुके हैं. ये अभी भी कबड्डी टूर्नामेंट करवाते रहते हैं. उन्होंने बताया कि प्रत्यक्ष दर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये कर्मचारी शराब पी रहे थे और पैसे को लेकर रेस्टोरेंट के मालिक से झगड़ कर रहे थे. साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में अवैध बीयर या शराब बार भी चल रहे हैं. इसकी भी जांच की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news