Punjab News: अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों ने पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर की हत्या
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1927228

Punjab News: अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों ने पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर की हत्या

Punjab News: बरनाला शहर में कुछ अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों ने एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या कर दी. घटनास्थल पर मौजूद व्यक्ति ने बताया कि आरोपियों का पहले रेस्टोरेंट में झगड़ा हुआ. इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उनका पुलिस वालों से भी झगड़ा हो गया. 

 

Punjab News: अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों ने पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर की हत्या

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: पंजाब के बरनाला जिला से हैरान कर देने वाला सामने आया है. रविवार देर रात बरनाला शहर में एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि शहर के 25 एकड़ एरिया में एक रेस्टोरेंट में कबड्डी खिलाड़ियों और रेस्टोरेंट कारिंदों में विवाद हो गया था, जिसके बाद घटना स्थल पर थाना सिटी वन की पुलिस पहुंची और रेस्टोरेंट में झगड़ा कर रहे कबड्डी खिलाड़ियों को गाड़ी में बैठने को बोला, लेकिन आरोपी उल्टा पुलिस कर्मियों से ही झगड़ने लगे. आरोपियों ने हवलदार दर्शन सिंह को पीट-पीटकर गंभीर रूप में जख्मी कर दिया, जिसे बरनाला के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी है आरोपी
घटना के चश्मदीद ने बताया कि आरोपी अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी थे. पुलिसकर्मी से मारपीट करने के बाद आरोपियों ने रेस्टोरेंट में भी खूब तोड़फोड़ की और घटना के बाद मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें, मृतक दर्शन सिंह थाना सिटी वन में काफी समय से हवलदार के तौर पर ड्यूटी कर रहे थे. इस घटना से शहर वासियों में डर बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Naina Devi Mandir में दिखी भक्तों की भारी भीड़, सुबह 2 बजे खोल दिए गए मंदिर के कपाट

रेस्टोरेंट पर बैठकर पी रहे थे शराब 
इस पूरी घटना के चश्मदीद सरबजीत सिंह ने बताया कि रात के समय कुछ कबड्डी खिलाड़ी 25 एकड़ एरिया में रेस्टोरेंट पर बैठकर शराब पी रहे थे. इस बीच अचानक रेस्टोरेंट के मालिक और कबड्डी खिलाड़ियों में तकरार हो गई. इसके बीच रेस्टोरेंट में मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके तुरंत बाद स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- Bilaspur के धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह मंदिर पहुंचे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल

सड़क पर पटकने के कारण हुई पुलिसकर्मी की मौत
पुलिसकर्मियों से झगड़ा होने के बाद सभी आरोपियों ने एक पुलिस मुलाजिम दर्शन सिंह को बुरी तरह पीट-पीटकर जख्मी कर दिया, जिसे सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी दर्शन सिंह को सड़क पर पटकने के कारण उसका सिर सड़क पर जा लगा, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद मौके पर तैनात सभी पुलिसकर्मी वहां से चले गए. इसके बाद आरोपी कबड्डी खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट पर खूब तोड़फोड़ की और फिर यहां से फरार हो गए.

WATCH LIVE TV

Trending news