Punjab News: पानी की डिग्गी में डूबने से पिता पुत्र की मौत, मोबाइल ढूंढते वक्त हुआ हादसा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1968457

Punjab News: पानी की डिग्गी में डूबने से पिता पुत्र की मौत, मोबाइल ढूंढते वक्त हुआ हादसा

Punjab News: अबोहर उपमंडल के गांव शेरगढ़ में फोन ढूंढ़ते समय एक पिता और बेटे की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले इनका फोन खेतों में बनी पानी की डिग्गी में गिर गया था. जब ये उसे ढूंढ़ने लगे तो दोनों उसी में डूब गए और उनकी मौत हो गई. 

 

Punjab News: पानी की डिग्गी में डूबने से पिता पुत्र की मौत, मोबाइल ढूंढते वक्त हुआ हादसा

सुनील नागपाल/फजिल्का: अबोहर उपमंडल के गांव शेरगढ़ के खेतों में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से पिता-पुत्र की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही थाना खुईयां सरवर पुलिस ने दोनों के शवों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि मूलरूप से राजस्थान के गांव दलियांवाली निवासी करीब 45 वर्षीय निर्मल सिंह पुत्र गुरजीत सिंह अबोहर के गांव शेरगढ़ में दो कीले जमीन है, जहां फसल की देखरेख के लिए निर्मल सिंह और उसका बेटा सुखबीर सिंह यहां आते-जाते रहते हैं.

लोगों ने बताया कि निर्मल सिंह के खेत के पास ही पानी की डिग्गी बनी हुई है, जिससे खेतों में फसलों की सिंचाई होती है. उन्होंने बताया कि करीब 15 दिन पहले निर्मल के करीब 15 वर्षीय बेटे सुखबीर सिंह का मोबाईल उसकी पानी की डिग्गी में गिर गया था. उस समय इन्होंने उसे निकालने का कोई प्रयास नहीं किया, लेकिन आज सुबह करीब 9 बजे दोनों पिता और पुत्र गांव दलियांवाली से शेरगढ़ पहुंचे और सुखबीर सिंह ने निर्मल सिंह से मोबाईल निकालने के बारे में बातचीत की, जिस पर सुखबीर सिंह एक रस्से के सहारे पानी की डिग्गी में उतर गया जबकि उसका पिता निर्मल सिंह ऊपर खड़े होकर रस्सा पकड़े हुए था.

ये भी पढ़ें- Barnala में महेश कुमार लोटा की गिरफ्तारी को लेकर SSP बरनाला को सौंपा गया अपील पत्र

लोगों ने बताया कि मोबाईल ढूढ़ते हुए सुखबीर सिंह गहरे पानी की ओर चला गया और संतुलन बिगडने पर उसके हाथ से रस्सी छूट गई और वह पानी में डूबने लगा. लोगों ने बताया कि अपने बेटे सुखबीर सिंह को पानी में डूबता देख निर्मल सिंह खुद भी पानी में कूद पड़ा, हालांकि निर्मल सिंह तैरना जानता था, लेकिन बेटे को बचाने के चक्कर में वह भी अपने आप को बचा नहीं सका और पिता और पुत्र दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई.

घटना का पता चलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और थाना खुईयां सरवर पुलिस को सूचित किया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर संस्था नरसेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से दोनों शवों को डिग्गी से बाहर निकलवाया, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news