Punjab: पाकिस्तान की जनता कर रही Modi जैसे PM की मांग, भारत का विकास देख हर कोई हैरान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1735006

Punjab: पाकिस्तान की जनता कर रही Modi जैसे PM की मांग, भारत का विकास देख हर कोई हैरान

Punjab News: सोमवार यानी आज खन्ना में भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक हुई, जिसमें पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. साथ ही यह बताया कि किस तरह आज दूसरे देश भारत के विकास को लेकर हैरान हैं. 

 

Punjab: पाकिस्तान की जनता कर रही Modi जैसे PM की मांग, भारत का विकास देख हर कोई हैरान

धर्मेंद्र सिंह/खन्ना: आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. खन्ना में पार्टी की एक बैठक हुई, जिसमें लोकसभा संसदीय क्षेत्र फतेहगढ़ साहिब से संबंधित सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी के पदाधिकारी पहुंचे. इस बैठक के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया पंजाब में भाजपा के अकाली दल के साथ गठबंधन पर बोले कि एनडीए में अकाली दल शामिल होगा या नहीं, इस पर शीर्ष नेतृत्व मंथन कर रहा है.

इस जगह बताई पंजाब सरकार की लापरवाही
मनोरंजन कालिया ने कहा कि पंजाब के अलावा अन्य राज्यों में क्षेत्रीय व राष्ट्रीय पार्टियों को एनडीए में शामिल करने पर भी मंथन जारी है. इसका अंतिम फैसला वहीं से होगा. इसके अलावा पंजाब में दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस-वे को लेकर किसानों के जारी रोष प्रदर्शन और इस प्रोजेक्ट में देरी को उन्होंने पंजाब सरकार की लापरवाही बताया.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh को मिली महिला मुख्यमंत्री! सरकार को लेकर रखे अपने विचार

हर फ्रंट पर फेल साबित हुई पंजाब सरकार
कालिया ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से राशि दी जा रही है, लेकिन सरकार को अभी प्रदेश में रेट तय करना है. अगर निर्धारित रेट को लेकर प्रदर्शन हो रहा है तो यह पंजाब सरकार की जिम्मेवारी है. साथ ही प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए मनोरंजन बोले कि चारो तरफ लूटपाट का बोलबाला है. लोग कहीं सुरक्षित नहीं हैं. सरकार हर फ्रंट पर फेल साबित हुई है. प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है. 

पाकिस्तान में भी मोदी-मोदी
वहीं, केंद्र सरकार के 9 सालों की उपलब्धियों को गिनाते हुए मनोरंजन कालिया ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत का लोहा पूरी दुनिया मान रही है. दोस्त देशों में पीएम मोदी की डिमांड होना स्वाभाविक है, लेकिन अब तो दुश्मन देश पाकिस्तान के नेता और वहां की जनता भी कहने लगी है कि उन्हें नरेंद्र मोदी जैसा ही प्रधानमंत्री चाहिए.

ये भी पढ़ें- Amarnath Yatra के दौरान हो सकता है आंतकी हमला! सामने आया हमलावर का नाम

'आप' पर लगाया धोखा देने का आरोप
बड़े-बड़े देश भारत के विकास की रफ्तार से प्रभावित हैं. भारत सबसे तेज गति से विकसित होने वाला देश बन चुका है. भारत ने विकास में ब्रिटेन को भी पीछे छोड़ा दिया है. इसके अलावा उन्होंने पंजाब मे वैट दरें बढ़ाकर पेट्रोल व डीजल की बढ़ी दरों पर आम आदमी पार्टी को घेरा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों की फसलों के दाम बढ़ाकर एमएसपी दी, लेकिन पंजाब सरकार ने पेट्रोल और डीजल के रेट बढ़ा दिए. 'आप' ने प्रदेश की जनता को मात्र धोखा दिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news