Kapurthala News: पुरानी रंजिश के चलते कपूरथला में युवक की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
Advertisement

Kapurthala News: पुरानी रंजिश के चलते कपूरथला में युवक की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Kapurthala Murder News:  हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पिता की शिकायत पर थाना ढिलवां में 6 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  हालांकि अभी किसी आरोपी को पकड़ा नहीं गया है। 

 

Kapurthala News: पुरानी रंजिश के चलते कपूरथला में युवक की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Kapurthala Murder News: कपूरथला की तहसील ढिलवां में एक युवक की तलवारों से काटकर हत्या कर दी और शव को घर के भार फेंक दिया। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पिता की शिकायत पर थाना ढिलवां में 6 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  हालांकि अभी किसी आरोपी को पकड़ा नहीं गया है। 

पिता ने शिकायत में बताया कि उसका बेटा हरदीप सिंह उर्फ दीपा खेतीबाड़ी करता था। बेटे की हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी ढिलवां पत्ती लाधू के साथ लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। इस झगड़े की वजह से उसके बेटे पर पहले से थाना ढिलवां में केस दर्ज था। केस दर्ज होने के कारण गिरफ़्तारी के डर से वह कई दिनों से घर से भार ही रह रहा था। लेकिन 19 सितम्बर कि शाम को वह घर आया और बैंक पास बुक लेकर फिर से चला गया। 

उसी दिन साढ़े दस बजे के करीब रात को किसी ने उसके घर का गेट खटखटाया। उसने अपनी पत्नी के साथ छत पर जाकर जब गली में देखा तो हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी अपने चार-पांच साथियों के साथ खड़ा चीला रहा था। 

हत्यारा बोला- "तुम्हारे बेटे को काट दिया है"
हरप्रीत सिंह हैप्पी चिल्ला रहा था कि तुम्हारे बेटे को काट दिया है और उसका काम ख़त्म कर दिया है। ये लो तुम्हारा शेर पुत्र और ऐसा कहकर वो वहां से चला गया।  जब उन्होंने गली में जाकर देखा तो उनका बेटा हरदीप सिंह जख्मी हालत में वहां पड़ा था। उससे पूछने पर उसने बताया कि हरप्रीत और उसके साथियों ने दातर और किरपानों से उस पर हमला किया है। 

इस पर वह उसे तुरंत जालंधर सिविल अस्पताल लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उनके बेटे को मृत घोषित कर दिया। गुरमान सिंह ने बताया की हरप्रीत सिंह उर्फ़ हैप्पी ने उनके बेटे को पुरानी रंजिश के चलते मारा है। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी
जांच अधिकारी ASI कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक हरदीप सिंह व हरप्रीत सिंह हैप्पी दोनों के खिलाफ पहले से थाने में कई केस दर्ज हैं। इस मामले में भी हत्या की धाराओं के तहत हैप्पी व उसके पांच अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है और उन्हें जल्द ही पकड़ा जाएगा।

(चंदर मड़िया की रिपोर्ट)

Trending news