Punjab के सुलतानपुर लोधी क्षेत्र में USA सिटीजन महिला की मौत मामले में सास-ससुर गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2082859

Punjab के सुलतानपुर लोधी क्षेत्र में USA सिटीजन महिला की मौत मामले में सास-ससुर गिरफ्तार

Punjab News: सुल्तानपुर लोधी इलाके में लोहडी से एक दिन पहले ससुराल पहुंची महिला की मौत हो गई. इस मामले में मृतका के माता-पिता ने उसके सास-ससुर और पति पर हत्या का आरोप लगाया. इस मामले में अब सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

Punjab के सुलतानपुर लोधी क्षेत्र में USA सिटीजन महिला की मौत मामले में सास-ससुर गिरफ्तार

कमलदीप सिंह/सुल्तानपुर लोधी: पंजाब के सुल्तानपुर लोधी में लोहड़ी से एक दिन पहले ससुराल पहुंची विदेशी महिला (US सिटीजन) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की घटना सामने आई. हालांकि इस महिला की मौत के बारे में पता लगने के बाद सुल्तानपुर लोधी थाना के अंतर्गत आने वाली चौकी मोठांवाल की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा कर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद इस मामले ने नया मोड़ ले लिया था. मृतका के माता-पिता ने मीडिया के सामने आकर ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए. इसके साथ ही उन्होंने उनकी लड़की की हत्या हो जाने की आशंका जताई थी.

मृतिका के परिवार ने इंसाफ की मांग करते हुए किया धरना प्रदर्शन
इसके बाद शनिवार को मृतक राजदीप कौर के परिवार और कई जत्थेबंदियों ने थाना सुल्तानपुर लोधी में इंसाफ की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने अपनी मांग रखते हुए कहा कि ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्यवाही की जाए. उन्होंने आरोप लगाया कि मृतका की सास, ससुर और विदेश में बैठे पति ने मिली भगत से राजदीप कौर की हत्या की है. परिवार वालों ने कहा कि इन सभी के खिलाफ थाना में कत्ल की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए, अन्यथा वे प्रदर्शन जारी रखेंगे और सड़के जाम कर देंगे.

ये भी पढ़ें- Kalka Ji मंदिर में जागरण के दौरान स्टेज टूटने से एक महिला की मौत, 16 लोग घायल

मायके पक्ष की शिकायत के आधार पर सास ससुर गिरफ्तार
धरना प्रदर्शन किए जाने के बाद आज थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस द्वारा मृतका की मां निर्मल कौर के बयानों के आधार पर आरोपी सास, ससुर और पति के खिलाफ धारा 302 120B और 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में आरोपी सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. कल सुबह उन्हें माननीय अदालत में पेश किया जाएगा. इसके बाद रिमांड लेने के बाद पूछताछ शुरू की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news