Amritsar News: अमृतसर के अस्पताल में 'गलत इंजेक्शन लगने' से 2 साल की बच्ची की मौत!
Advertisement

Amritsar News: अमृतसर के अस्पताल में 'गलत इंजेक्शन लगने' से 2 साल की बच्ची की मौत!

Guru Nanak Dev Hospital Medical Negligence News: बच्ची के परिवार द्वारा इलज़ाम लगाया गया है कि लेडी डाक्टर ने बची को गलत इंजेक्शन लगाया था. 

Amritsar News: अमृतसर के अस्पताल में 'गलत इंजेक्शन लगने' से 2 साल की बच्ची की मौत!

Punjab's Amritsar Guru Nanak Dev Hospital Medical Negligence News in Hindi Today: पंजाब के अमृतसर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां सरकारी अस्पताल में एक 2 साल की बच्ची की मौत हो गई है और परिवार द्वारा डाक्टर पर लापरवाही का इलज़ाम लगाया जा रहा है. 

बता दें कि अमृतसर का सरकारी अस्पताल एक बार फिर से विवादों में घिर गया है और इस बार ऐसा एक 2 साल की मासूम बच्ची की मौत के कारण हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला अमृतसर के श्री गुरु नानक देव हस्पताल का है जहां एक 2 साल की बच्ची की मौत की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है. 

इस दौरान बच्ची के परिवार द्वारा इलज़ाम लगाया गया है कि लेडी डाक्टर ने बची को गलत इंजेक्शन लगाया था. ऐसे में परिवार ने सड़क जाम कर दी है और जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए, पंजाब के राज्यपाल ने दिया बयान

गौरतलब है कि बच्ची की नाक में कोई दिक्कत थी जिसकी वजह से उसे अस्पताल लेकर आया गया था. जहां अस्पताल प्रशाशन द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है वहीं परिवार द्वारा जमकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. 

एक परिवार के मैंबर ने बताया कि "एक मेडम आई थीं और उन्होंने इंजेक्शन देखा नहीं और फोन पर लगी हुई थीं. उनको 2-3 बार बोला भी की मेडम इंजेक्शन लगाना है, उन्होंने कोई और ही इंजेक्शन लगा दिया कोई सुन्न करने वाला, सारा ही इंजेक्शन सुन्न करने वाला लगा दिया और मेरे पास इसका सबूत भी है." 

यह भी पढ़ें: Ludhiana Blast news: लुधियाना में कोर्ट के बाहर हुआ धमाका, एक घायल

(For more news apart from Punjab's Amritsar Guru Nanak Dev Hospital Medical Negligence News in Hindi Today, stay tuned to Zee PHH)

Trending news