लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में ही Sidhu को मारने की खा ली थी कसम, आखिर क्या थी वजह?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1214538

लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में ही Sidhu को मारने की खा ली थी कसम, आखिर क्या थी वजह?

विक्की मिदुखेरा की हत्या के समय लॉरेंस ने जेल में मुसेवाला को मारने की कसम खाई थी. इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बचपन के दोस्त विक्की मिदुखेरा से बदला लिया है....

 

photo

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने जो खुलासा किया है वह काफी चौंकाने वाला है. लॉरेंस बिश्नोई, जिनसे पुलिस पिछले कुछ समय से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि वे हत्या का मास्टरमाइंड है. उसने तिहाड़ जेल में बैठकर गायक की हत्या की साजिश रची थी. आपको बता दें कि जिस वक्त विक्की मिदुखेरा की हत्या हुई थी, उस वक्त लॉरेंस ने जेल में शपथ ली थी कि वह मुसेवाला को मार डालेगा.

लॉरेंस ने मिदुखेरा हत्याकांड का लिया बदला... 
दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पिछले कई दिनों से लॉरेंस से मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में पूछताछ कर रही थी, तब उसने खुलासा किया कि उसने हत्या की है. इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बचपन के दोस्त विक्की मिदुखेरा से बदला लिया है.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि शार्पशूटरों को अमृतसर से हथियार मुहैया कराए गए थे. नतीजतन पंजाब पुलिस ने केशव नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि ये हथियार पाकिस्तान के रास्ते ड्रोन के जरिए भारत तक नहीं पहुंचे.

तिहाड़ जेल में रची गई थी पूरी साजिश
मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा कि मूसेवाला की हत्या की तैयारी काफी पहले से की जा रही थी. इस हत्याकांड को एक रणनीति के तहत अंजाम दिया गया है. इस मामले का मुख्य अपराधी लॉरेंस बिश्नोई है जिसने तिहाड़ जेल से यह साजिश रची थी. साथ ही अपने साथियों के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही और नामों का खुलासा किया जाएगा.

Trending news