'जिस कुर्सी पर आप बैठे हैं, वह नवजोत सिद्धू ने आपको उपहार में दी है', नवजोत कौर का CM मान को जवाब
Advertisement

'जिस कुर्सी पर आप बैठे हैं, वह नवजोत सिद्धू ने आपको उपहार में दी है', नवजोत कौर का CM मान को जवाब

Navjot Kaur Sidhu vs Punjab CM Bhagwant Mann: इस शब्दावली जंग की शुरुआत तब हुई थी जब नवजोत सिंह सिद्धू ने CM मान पर निजी हमला करते हुए कहा था कि "आम आदमी पार्टी बदलाव करने की बात करती थी पर सिवाए घरवाली के अलावा इसने कुछ नहीं बदला."

 

'जिस कुर्सी पर आप बैठे हैं, वह नवजोत सिद्धू ने आपको उपहार में दी है', नवजोत कौर का CM मान को जवाब

Navjot Kaur Sidhu vs Punjab CM Bhagwant Mann news in Hindi: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही शब्दावली जंग को लेकर नवजोत कौर सिद्धू ने एक बड़ा बयान दिया है और CM मान को निशाना बनाते हुए कहा कि 'जिस कुर्सी पर आप बैठे हैं, वह नवजोत सिद्धू ने आपको उपहार में दी है.' 

 ट्विटर पर पोस्ट करते हुए, उन्होंने कहा, "सीएम भगवंत मान, चलिए आज मैं आपके ख़ज़ाने की खोज के एक छिपे हुए रहस्य पर से पर्दा उठाती हूं. आपको पता होना चाहिए कि जिस सम्माननीय कुर्सी पर आप बैठे हैं, वह आपके बड़े भाई श्री नवजोत सिद्धू ने आपको उपहार में दी है. आपके अपने सबसे वरिष्ठ नेता ने चाहा था कि नवजोत पंजाब का नेतृत्व करें." 

इसके बाद उन्होंने लिखा, "श्री केजरीवाल ने हमारे राज्य के लिए उनके जुनून के बारे में जानते हुए विभिन्न चैनलों के माध्यम से पंजाब का नेतृत्व करने के लिए उनसे संपर्क किया. सिर्फ इसलिए कि वह अपनी पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं करना चाहते थे और सोचते थे कि जब पंजाब के उठाने के लिए रणनीति की बात पर 2 मजबूत दिमाग वाले लोग आपस में भिड़ सकते हैं, उन्होंने आपको एक मौका दिया." 

अंत में उन्होंने (Navjot Kaur Sidhu vs CM Bhagwant Mann news in Hindi) यह बताया, "उनकी एकमात्र चिंता पंजाब का कल्याण है और उन्होंने इसके लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया है. आप सत्य के मार्ग पर चलते हैं तो वह आपका समर्थन करेंगे लेकिन जिस क्षण आप विचलित होंगे वह आपको दाएं और बाएं निशाना बनाएंगे. स्वर्णिम पंजाब राज्य उनका सपना है और वह इसे 24 घंटे जीते हैं." 

यह भी पढ़ें: साधारण तरीके से की निर्मला सीतारमण ने अपनी बेटी की शादी, जानिए क्या करते हैं उनके दामाद 

नवजोत सिद्धू की CM भगवंत मान को चुनौती!  

बीते दिन नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट के जरिए CM भगवंत मान को चुनौती दी थी कि वह उनके साथ पंजाब के मुद्दों पर बहस करें. उन्होंने कहा, "तू ना इधर उधर की बात कर सीएम साहब…….. यह बता कि पंजाब क्यों लूटा……. कर्ज़ाई क्यों किया? मुझे रहज़नों से गिला नहीं ……… तेरी रहबरी (Leadership) का सवाल है." "मैं फिर से पंजाब के मुद्दों पर खुली बहस के लिए अपना निमंत्रण दोहराता हूं…… तुम हमेशा भाग कर पीठ दिखाओ !!!" सिद्धू ने कहा. 

यह भी पढ़ें: 'पंजाब के सच्चे दोस्त हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी' - पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा का लेख

Trending news