Moosewala हत्याकांड में गैंगस्टर भूप्पी राणा की एंट्री, कातिलों को मारने की खाई 'कसम'!
Advertisement

Moosewala हत्याकांड में गैंगस्टर भूप्पी राणा की एंट्री, कातिलों को मारने की खाई 'कसम'!

सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में गैंगस्टर भूप्पी राणा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की बात कही है. 

 

photo

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद माहौल काफी गर्माता जा रहा है. हर रोज नए- नए खुलासे हो रहे है. एक तरफ लोग सड़कों पर उतर गए है, तो वहीं गैंगस्टर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक दूसरे को धमकियां दे रहे है.
 

जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम
हत्या करने के कुछ दिनों बाद गैंगस्टर भूप्पी राणा द्वारा कथित तौर पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा गया कि उनकी मौत का बदला लिया जाएगा. राणा ने सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

fallback

पोस्ट में क्या लिखा था.... 
भूप्पी ने फेसबुक से पोस्ट के जरिए ये घोषणा कि जिसमें लिखा है "सत श्री अकाल सभी भाइयों और बहनों, माताओं और बड़ों को. मैं आप सभी के साथ एक बात साझा करना चाहता हूं. अब उन्होंने हमारे भाई दलेर जाट सिद्धू को मार डाला है, तो हमारा कर्तव्य है कि हमें बताएं कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की सूचना देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा और नाम गोपनीय रखा जाएगा". 

fallback

दो दिन के भीतर 'रिजल्ट' देंगे
राणा ने उन सभी लोगों को मारने की 'कसम' भी ली है जिन्होंने गायक की हत्या में सहायता की है.  हैंडल ने खुली धमकी देते हुए कहा कि वे दो दिन के भीतर 'रिजल्ट' देंगे. गिरोह ने यह भी कहा कि सिद्धू मूसे वाला उनका भाई था.

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पोस्ट किसने लिखा है, इसे गैंगस्टर नीरज बवाना से जोड़ा जा रहा है, जिसके दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में सहयोगी हैं.

Trending news