Coronavirus Punjab Update: पंजाब में कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से ख़त्म!
Advertisement

Coronavirus Punjab Update: पंजाब में कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से ख़त्म!

Coronavirus Punjab Update: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 271 नए मामले सामने आने के साथ ही पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1546 हो गई है. 

Coronavirus Punjab Update: पंजाब में कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से ख़त्म!

Coronavirus Punjab News Update: पंजाब में कोरोना के मामलों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से भले ही कमर कस ली गई है लेकिन यह भी सच है कि पंजाब सरकार के पास कोरोना वैक्सीन (Punjab Covid-19 vaccine update) पूरी तरह से ख़त्म हो चुकी है. 

पंजाब सरकार की ओर से केंद्र के स्वास्थ्य विभाग को 37 हज़ार डोज़ मंगवाने की डिमांड भेजी गई है. इसके साथ ही पंजाब का स्वास्थ्य विभाग वैक्सीन (Punjab Covid-19 vaccine update) बनाने वाली कंपनियों के साथ भी डील कर रहा है ताकि जल्द से जल्द वैक्सीन लाई जा सके.

इस दौरान डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज़, पंजाब, डॉक्टर आदर्शपाल कौर ने बताया कि किसी प्रकार से भी डरने की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि लोगों को बुखार आने पर डॉक्टर को दिखाना चाहिए और जहां पर ज़्यादा मरीज़ हैं उस एरिया में मास्क लगाने की ज़रूरत है. इसके साथ ही उन्होंने हेल्थ डिपार्टमेंट से जुड़े लोगों को मास्क पहनने के निर्देश दिया हैं. 

Coronavirus Punjab News Update: 

एक अप्रैल 2022 से लेकर अब तक पूरे पंजाब में 24,67,642 लोगों की ओर से कोरोना का टेस्ट कराया गया है और 28,171 मरीज़ कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही 227 लोगों की मौत हुई हो चुकी है. 

पंजाब में कोरोना का कहर लगातार जारी है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 271 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1546 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश भर में जांच तेज करते हुए 4600 सैंपल लिए हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss का ये एक्स कंटेस्टेंट करवाना चाहता है प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की शादी, कहा "मैं खर्चा उठाऊंगा"

पिछले 24 घंटों में मोहाली में सबसे ज्यादा 69 मरीज सामने आए, जबकि पटियाला में 45, लुधियाना में 43, फाजिल्का में 18, बठिंडा में 17, अमृतसर और होशियारपुर में 14-14, पठानकोट में 9, जालंधर और मोगा में 8-8 मरीज सामने आए हैं. इसी तरह बरनाला में 7, फरीदकोट में 6, फिरोजपुर और गुरदासपुर में 3-3, फतेहगढ़ साहिब, कपूरथला और नवांशहर में 2-2, मलेरकोटला में 1 मरीज की पुष्टि हुई है. 

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: ईद पार्टी में शहनाज गिल के लुक ने सबको बनाया दीवाना, देखें फोटो

Trending news