Sidhu Moosewala हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हमलावर के वाहन पर लगी फर्जी नंबर प्लेट...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1201782

Sidhu Moosewala हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हमलावर के वाहन पर लगी फर्जी नंबर प्लेट...

Sidhu Moosewala :पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हुई मौत के बाद पंजाब में हालात तनावपूर्ण हैं. पंजाब सरकार पर सिद्धू मूसेवाला के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा और पंजाब सरकार के सुरक्षा तंत्र की निंदा की जा रही है. 

 

photo

Sidhu Moosewala चंडीगढ़- महज 28 वर्ष की उम्र मे बने युवाओं के दिल की धड़कन पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. 29 मई की शाम मानसा जिले के जवाहरके गांव मे इस वारदात को अंजाम दिया गया. इस खबर ने देश ही नहीं विदेश में भी सनसनी मचा दी है. 

सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर सामने आते ही उनके नरसंहार की तस्वीरें  सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही हैं. अब मूसेवाला की हत्या को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं. 

फर्जी नंबर प्लेट वाली गाड़ी में आए हमलावर
सुत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किए गए वाहनों की नंबर प्लेट फर्जी पाई गई है. हमलावर जिस वाहन से हमला करने आए थे, उसकी नंबर प्लेट फर्जी है. वाहन मे 8 से 10 हमलावर सवार थे. फर्जी नंबर प्लेट वाली कार मिलने पर आई.पी. प्रदीप यादव ने कहा कि 'हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा'.

रूसी राइफल से हमला
सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले एक और बड़ा खुलासा किया गया है. मूसेवाला की हत्या करने में एएन-94 रूसी असॉल्ट राइफल का इस्तेमाल किया गया था. यह AN-94 रूसी राइफल 1994 की स्वचालित निकोनोवा मॉडल है. पंजाब गंगवार में पहली बार एएन-94 का इस्तेमाल किया गया है.

Trending news