Amritpal Singh news: मर्सिडीज से ब्रेजा, ब्रेजा से बाइक, इस तरह फरार हुआ अमृतपाल
Advertisement

Amritpal Singh news: मर्सिडीज से ब्रेजा, ब्रेजा से बाइक, इस तरह फरार हुआ अमृतपाल

Operation Amritpal Singh latest news: गौरतलब है कि ब्रेजा कार से कुछ तलवारें, 315 बोर की राइफल और एक वॉकी टॉकी बरामद हुआ है. 

Amritpal Singh news: मर्सिडीज से ब्रेजा, ब्रेजा से बाइक,  इस तरह फरार हुआ अमृतपाल

Amritpal Singh CCTV video news: पंजाब पुलिस द्वारा 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश की जारी है. 18 मार्च को शुरू किए गए ऑपेरशन के बाद लगभग 150 लोगों को गिरफ्तार किया गया और फिलहाल पुलिस अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही है. इस दौरान अमृतपाल सिंह की सीसीटीवी फुटेज सामने आ रही है. 

बताया जा रहा है कि वह मौका पाकर अपनी मर्सिडीज कार छोड़ पहले ब्रेजा गाड़ी में सवार हुए और उसके बाद जालंधर के गांव नंगल अंबिया गुरुद्वारा साहिब पहुंचा और अपना पारंपरिक सिखी बाणा उतार कर हुलिया बदल लिया. 

अपना हुलिया बदलने के बाद अमृतपाल सिंह अपने तीन अन्य साथियों के साथ बाइक पर फरार हो गया. इसका खुलासा पंजाब पुलिस के आईजी सुखचैन सिंह गिल द्वारा मंगलवार को किया गया. आईजी पंजाब ने यह भी कहा कि ब्रेजा से उसे गुरुद्वारा साहिब पहुंचाने वाले चारों साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आईजी पंजाब के मुताबिक इसके बारे में खुलासा गिरफ्तार किए गए इन्हीं चारों साथियों ने किया है. इन आरोपियों में मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना, गुरप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी और गुरभेज सिंह उर्फ तेजा शामिल हैं। 

गौरतलब है कि ब्रेजा कार से कुछ तलवारें, 315 बोर की राइफल और एक वॉकी टॉकी बरामद हुआ है. हालांकि, अब तक बाइक पर सवार युवकों को नहीं पकड़ा गया है लेकिन इस मामले में अभी तक कुल 154 लोगों को गिरफ्तार किया जा जा चुका है.

Amritpal Singh latest CCTV video news: पुलिस से बचने के लिए हुलिया बदलकर रह रहा अमृतपाल, बाइक से भागने की तस्वीर आई सामने

Amritpal Singh latest CCTV video news: अमृतपाल के भागने का नया वीडियो आया सामने, कभी बाइक तो कभी कार दिखा भागता

Trending news