चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान ने हिमाचल इकाई से मशविरा किए बिना कराई बीजेपी नेताओं की एंट्री
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1270905

चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान ने हिमाचल इकाई से मशविरा किए बिना कराई बीजेपी नेताओं की एंट्री

Shimla nagar nigam chunav: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पार्टी आलाकमान के द्वारा किए सर्वे के आधार पर ही नेताओं को शामिल किया जा रहा है. हालांकि बीजेपी की इंदु वर्मा और खीमी राम के पार्टी में शामिल होने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी. 

चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान ने हिमाचल इकाई से मशविरा किए बिना कराई बीजेपी नेताओं की एंट्री

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: Shimla Nagar Nigam chunav: कांग्रेस पार्टी की ओर हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से आज चुनावी शंखनाद किया गया. हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत पंचायत भगेटु में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष व टिकट वितरण समिति के सदस्य सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. 

कांग्रेस के उम्मीदवारों को जिताने का लिया संकल्प
सम्मेलन की अध्यक्षता पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने की. इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील शर्मा बिट्टू भी विशेष रूप से मौजूद रहे. कार्यक्रम में पहुंचने पर सुखविंदर सिंह सुक्खू का जोरदार साथ स्वागत किया गया. कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंच से आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आज से ही तैयार रहने का आह्वान किया. साथ ही हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार को जीत कर प्रदेश में हमीरपुर जिला का राजनीतिक गौरव बढ़ाते हुए सभी पांचों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी को जीत दिलवाने का संकल्प भी लिया गया.

ये भी पढ़ें- LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 23 July: 13 अगस्त तक होंगी 8 विषयों की टेट परीक्षा,धुंध के आगोश में पहाड़ों की रानी

नगर निगम में अपना परचम लहराएगी कांग्रेस-सुखविंदर सिंह सुक्खू
कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शिमला नगर निगम चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है. पार्टी का शीर्ष नेतृत्व नगर निगम चुनावों को लेकर एकजुटता के साथ काम कर रहा है. इस बार कांग्रेस पार्टी नगर निगम में अपना परचम लहराएगी. नगर-निगम के कुछ क्षेत्रों में डीलिमिटेशन के मुद्दे पर हाईकोर्ट में डाली गई याचिका पर कुछ भी कहने से परहेज किया जाए. 

ये भी पढ़ें- बिलासपुर पुलिस SIU की टीम ने नशा तस्करी करने वाले नाइजीरियन व्यक्ति को दिल्ली से किया गिरफ्तार

जिसे जाना है वो जाए-सुखविंदर सिंह सुक्खू
कांग्रेस के नेताओं का बीजेपी में शामिल होने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अगर कोई जाना चाहता है तो वह चला जाए, लेकिन कर्मठ कार्यकर्ता हमेशा से ही कांग्रेस के साथ खड़ा है और आगे भी खड़ा रहेगा. वहीं, कांग्रेस में बीजेपी की इंदु वर्मा और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष खीमी राम के शामिल होने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान के द्वारा किए सर्वे के आधार पर ही नेताओं को शामिल किया जा रहा है. दोनों ही नेताओं के शामिल होने की उन्हें जानकारी नहीं थी, लेकिन वह पार्टी हाईकमान के फैसले का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि वह आगामी दिनों में दोनों नेताओं से मुलाकात करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news