देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा मैं जानता हूं कैसे काम करता है सिस्टम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2264733

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा मैं जानता हूं कैसे काम करता है सिस्टम

Rajnath Singh News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पंजाब के फतेहगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला. साथ ही कहा कि मैं तब तक आराम नहीं करुंगा जब तक नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बन जाएंगे.   

 

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा मैं जानता हूं कैसे काम करता है सिस्टम

धर्मेंद्र सिंह/खन्ना: वरिष्ठ भाजपा नेता व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब के फतेहगढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान रक्षा मंत्री ने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें खड़े होने से मना किया है. साथ ही उन्हें 7 दिन तक आराम करने की सलाह दी है, लेकिन जब तक नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बन जाते, तब तक वे आराम नहीं करेंगे.

वहीं, आम आदमी पार्टी सुप्रीमो पर हमला करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि पंजाब के अलावा दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी की सरकार है. शराब घोटाले में उनके नेता जेल जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि नेता में नैतिकता होनी चाहिए. अगर कोई आरोप है तो उसे तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए, लेकिन केजरीवाल शराब घोटाले में जेल जाने के बाद भी सीएम हैं. उन्होंने कहा कि वर्क फ्रॉम तो आपने पहले सुना था, लेकिन वह जेल के अंदर से काम करने की इच्छा रखते हैं, इसलिए वर्क फ्रॉम जेल पहली बार देखने को मिला है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में राहुल गांधी ने बताया कैसे सीएम बने सुखविंदर सिंह सुक्खू

इसके बाद उन्होंने स्वाति मालीवाल से मारपीट को लेकर भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इज्जत माता, बहन और बेटी सभी की होती है. चाहे वह किसी भी दल की हो. केजरीवाल चुप क्यों हैं, क्या केजरीवाल को सीएम बने रहने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ऐसे हैं तो भगवंत मान कैसे हो सकते हैं. यह ऊपर वाला ही जानता होगा.

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि सिस्टम कैसे काम करता है मैं इसे जानता हूं. मेरे पिता व मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री रहे हैं. मैं पीएम के घर पैदा हुआ हूं. ऐसे में मुझे पता है कि पूरा सिस्टम कैसे चलता है. राहुल गांधी ने कांग्रेस की हकीकत बताई है.

रक्षामंत्री ने कहा कि मैं भी किसान का बेटा हूं. किसानों के लिए बहुत कुछ करना बाकी है. पीएम मोदी से अक्सर बात होती है तो इस पर भी चर्चा होती है. यूरिया और कीटनाशक सबसे सस्ती भारत में किसानों को मिल रही है. पाकिस्तान जैसे देशों की हालत देखो जहां प्रति बोरी 800 से 900 में मिल रही है. अमेरिका में 3000 की बिक रही है. उन्होंने कहा कि आरोप तथ्य के आधार पर लगाने चाहिए. पीएम किसान निधि के तहत पीएम मोदी ने किसानों को मजबूत किया है.

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने ऊना में कांग्रेस को घेरा, कहा झूठी बात को मुद्दा बनाते हैं राहुल गांधी

राजनाथ सिंह ने कहा कि प्राइम मिनिस्टर केवल व्यक्ति नहीं है. उनकी सार्वजनिक आलोचना नहीं करनी चाहिए. उनके आने से भारत की गरीबी कम हुई है. विकास की जो तेजी मोदी लेकर आए हैं वो ऐतिहासिक है. नई सोच के साथ नए भारत का निर्माण हो रहा है. भारत दुनिया के देशों में 11वें स्थान से 5वें स्थान पर आ गया है. दुनियाभर में भारत का डंका बज रहा है. अगर यदि ऐसे ही भारत आगे बढ़ता रहेगा तो 2027 में टॉप 3 में आएगा. जल्द ही भारत का स्थान अमेरिका और चाइना के बाद तीसरा स्थान होगा. 8 वर्षों में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news