नाहन में काग्रेंस की गुटबाजी आई सामने, प्रतिभा सिंह नेताओं के सामने हाथ जोड़ने को हुईं मजबूर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1217318

नाहन में काग्रेंस की गुटबाजी आई सामने, प्रतिभा सिंह नेताओं के सामने हाथ जोड़ने को हुईं मजबूर

हिमाचल प्रदेश के नाहन विधानसभा के सलानी कटौला में आज कांग्रेस का भारत जोड़ो सद्भावना सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें हिमाचल कांग्रेस प्रदेश अधक्ष प्रतिभा सिंह विशेष रूप से मौजूद रहीं.

नाहन में काग्रेंस की गुटबाजी आई सामने, प्रतिभा सिंह नेताओं के सामने हाथ जोड़ने को हुईं मजबूर

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के नाहन विधानसभा के सलानी कटौला में आज कांग्रेस का भारत जोड़ो सद्भावना सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें हिमाचल कांग्रेस प्रदेश अधक्ष प्रतिभा सिंह विशेष रूप से मौजूद रहीं. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. 

ये भी पढ़ें- मनाली में बढ़ी सैलानियों की भीड़, जानें यहां की सबसे खूबसूरत झील की खासियत

जनता को गुमराह कर रहे सीएम जय राम

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष व प्रतिभा सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा क्षेत्रों में जाकर उन कार्यों का उद्घाटन कर रहे हैं जो पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के समय में हुए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ऐसा करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं. प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के किसी भी विधानसभा क्षेत्र में अगर नजर दौड़ाई जाए तो सभी जगह जो भी बड़े कार्य हुए हैं वह पूर्व स्वर्गीय मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की देन हैं.

सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ शेयर की बोल्ड तस्वीर, फैंस कर रहे खूब पसंद

सीएम पर लगाया यह आरोप
इसके अलावा उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला दौरे पर पहुंचे थे. उस समय सीएम ने अपने संबोधन के दौरान प्रदेश की जनता को यह कहकर गुमराह किया था कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश को 3 मेडिकल कॉलेज दिए हैं. जबकि हकीकत यह है कि यह कॉलेज पूर्व की यूपीए सरकार की देन है और उस समय वीरभद्र सिंह केंद्र में मंत्री थे.

इकबाल मोहम्मद को बधाई दी बधाई
कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने हिमाचल कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद को बधाई दी और कहा कि उनके प्रयासों से यह सद्भावना सम्मेलन सफलतापूर्वक आयोजित हुआ.

क्यों जोड़ने पड़े नेताओं के सामने हाथ
नाहन के सलानी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के पहुंचते ही कांग्रेस की गुटबाजी की तस्वीरें सामने आ गईं. यहां मौजूद सभी अपने-अपने नेताओं के समर्थन में नारेबाजी करने लगे. इतना ही नहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन चौहान सहित कुछ अन्य नेताओं ने स्टेज पर बैठने से इंकार कर दिया. प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह सभी नेताओं के सामने हाथ जोड़कर उन्हें स्टेज पर बुलाती रहीं. प्रतिभा सिंह बोली यह कांग्रेस पार्टी के और जिला सिरमौर के संस्कार नहीं हैं. ॉ

WATCH LIVE TV

Trending news