Himachal: कांग्रेस ने सीएम की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए दर्ज कराई शिकायत
Advertisement

Himachal: कांग्रेस ने सीएम की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए दर्ज कराई शिकायत

Himachal Pradesh: हमीरपुर में बीजेपी मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है जो हमीरपुर जिला कांग्रेस की ओर से की गई है. प्रदेश में बीजेपी नेताओं पर आरोप लगा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह की पत्नी के खिलाफ नारेबाजी के दौरान अभद्र टिप्पणी की थी.

 

Himachal: कांग्रेस ने सीएम की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए दर्ज कराई शिकायत

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिला कांग्रेस ने पूर्व मंत्री और जसवां परागपुर के विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर के साथ बीजेपी मंडल के खिलाफ एएसपी अशोक शर्मा को शिकायत पत्र सौंपकर एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है. पूर्व जिला महासचिव निशा कटोच द्वारा लिखित शिकायत देते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है. इसके साथ ही यह चेतावनी भी दी है कि अगर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जाती है तो आंदोलन करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा.

एएसपी को दिए शिकायत पत्र में आरोप लगाया गया है कि जिला कांगड़ा के जसवां परागपुर में बीजेपी विधायक की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनकी धर्मपत्नी के लिए नारेबाजी के दौरान आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक पर इकट्ठे होकर भाजपा विधायक व कार्यकर्ताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और रैली निकालकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाकर एएसपी को ज्ञापन सौंपा.

महिला सम्मान की बात करने वाली ही पार्टी कर रही महिला का अपमान
शिकायतकर्ता पूर्व जिला महासचिव निशा कटोच ने कहा कि पूर्व मंत्री की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की आपत्तिजनक नारेबाजी बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. बीजेपी अनुशासन और मर्यादा की बात करती है, लेकिन उनके अपने ही कार्यकर्ता मुख्यमंत्री और उनकी धर्मपत्नी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें- Omicron BF 7: कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन BF.7 ने भारत में दी दस्तक

उन्होंने कहा कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र के जरिए इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है. उन्होंने कहा कि महिला का सम्मान करने की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी के खिलाफ जिस तरह की बयान बाजी की है उससे आम महिला का अपमान हुआ है. अगर विधायक और कार्यकर्ता सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो कांग्रेस पार्टी हर मोर्चे पर उनका विरोध करेगी.

सीएम सुक्खू के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी-नरेश ठाकुर
वहीं, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नरेश ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनकी धर्मपत्नी के खिलाफ जिस तरह की अभद्र टिप्पणी की गई है उसका कांग्रेस पार्टी विरोध करती है और पार्टी मांग करती है कि भाजपा विधायक व कार्यकर्ता सार्वजनिक रूप से माफी मांगे. उन्होंने कहा कि आज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर बीजेपी विधायक व कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत पत्र भी सौंपा है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: कोरोना को लेकर कल हमीरपुर में जिला प्रशासन की होगी अहम बैठक

WATCH LIVE TV

Trending news