Himachal Pradesh: कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान, बौखला गए हैं सीएम जयराम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1467009

Himachal Pradesh: कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान, बौखला गए हैं सीएम जयराम

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. अब 8 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाने हैं. ऐसे में हर पार्टी प्रदेश में अपनी सरकार बनने का दावा कर रही है, लेकिन रिजल्ट आने से पहले कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर पर तंस कसा है. 

 

Himachal Pradesh: कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान, बौखला गए हैं सीएम जयराम

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश में 8 दिसंबर को मतगणना होनी है, लेकिन कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नजर आ रही है. 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुए विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह ने राहुल गांधी को शपथ समारोह में शामिल होने का न्योता तक दे दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होने के बाद शिमला पहुंचे.

हिमाचल में बनेगी कांग्रेस सरकार-राहुल गांधी
विक्रमादित्य ने शिमला पहुंचने पर कहा कि राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई 'भारत छोड़ो यात्रा' में वे शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने भी राहुल गांधी के साथ 10 किलोमीटर तक  पद यात्रा की. विक्रमादित्य ने कहा कि यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने हिमाचल में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और उन्हें इसको लेकर आश्वस्त कराया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. 'भारत जोड़ो यात्रा' के चलते राहुल गांधी विधानसभा चुनाव में नहीं आए, लेकिन हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने पर शपथ समारोह में उन्हें शामिल होने का न्योता दे दिया गया है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में तेजी से कसा जा रहा अवैध खनन पर शिकंजा, हर दिन चल रहा बुल्डोजर

हमें पद की नहीं है कोई लालसा
विक्रमादित्य ने कहा कि उन्हें पद की कोई लालसा नहीं है. आजतक जो भी जिम्मेदारी दी गई उसे बखूबी निभाया गया है. वे किसी पद के पीछे नहीं दौड़ रहे हैं. पार्टी ने जो भी पद आजतक परिवार को दिया है उस पर खरे उतरे हैं. किसी पद को लालसा से स्वीकार नहीं किया है, बल्कि पार्टी की मजबूती और लोगों के हित के लिए काम किया है.

ये भी पढ़ें- 8 दिसंबर को होने वाली मतगणना के दौरान किसे मिलेगी काउंटिंग रूम जाने की इजाजत

बौखला गए हैं सीएम जयराम- विक्रमादित्य सिंह
उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि वे जल्द ही पूर्व सीएम होंगे. कांग्रेस नेताओं की दिल्ली दौड़ को लेकर की गई टिप्पणी पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर पूरी तरह से बौखला गए हैं. जल्द ही उनके नाम के आगे पूर्व मुख्यमंत्री लगने वाला है. मुख्यमंत्री धैर्य रखें, प्रदेश की जनता ने अपना निर्णय ले लिया है. हिमाचल में कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनने जा रही है. प्रदेश में किस ओर हवा चल रही है ये कर्मचारी अधिकारी आम जनता जान चुकी है. 

WATCH IVE TV

Trending news