Bilaspur: अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल को बताया शराब घोटाले का किंग-पिंग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1338668

Bilaspur: अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल को बताया शराब घोटाले का किंग-पिंग

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे. जहां उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले का किंग-पिंग बताया और जेल जाने की बात कही. 

 

Bilaspur: अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल को बताया शराब घोटाले का किंग-पिंग

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश गठन की 75वीं वर्षगांठ को लेकर जहां पूरे प्रदेश में 75 कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं तो वहीं बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र को लेकर नगर परिषद ग्राउंड और नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र के जुखाला में समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय सूचना प्रसारण व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे. 

कार्यक्रम के दौरान ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान सदर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक सुभाष ठाकुर, झंडूता विधायक जीतराम कटवाल, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल मंच पर मौजूद रहे. नैनादेवी के जुखाला में आयोजित समारोह के दौरान राज्य आपदा प्रबंधन निगम के उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा ने भी शिरकत की. समारोह के दौरान अनुराग ठाकुर ने जनता को संबोधित करते हुए हिमाचल गठन के 75 सालों की विभिन्न उपलब्धियों की जानकारी दी. इसके साथ ही केंद्र सरकार द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों के बारे में भी बताया. 

शराब घोटाले के किंग-पिंग है अरविंद केजरीवाल-अनुराग ठाकुर
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एक शराब व्यवसायी के स्टिंग ऑपरेशन में दिल्ली की आप सरकार को करोड़ों रुपये दिए जाने और केजरीवाल सरकार का एक बड़ा घोटाला सामने आने की भी बात कही. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले का किंग-पिंग बताया. इसके साथ ही मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला का आरोपी नंबर वन बताते हुए जल्द जेल जाने की बात कही.

.ये भी देखें- Video: हिमाचल प्रदेश में गरमाया चुनावी माहौल, वीडियो में जानें कैसा रहने वाला विधानसभा चुनाव का हाल

आचार संहिता लगने के बाद फाइनल होंगे उम्मीदवारों के नाम
अनुराग ठाकुर ने हिमाचल विधानसभा चुनाव के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश में आचार संहिता लगने के बाद भाजपा स्टेट इलेक्शन कमेटी की बैठक और फिर सेंटर इलेक्शन कमेटी की बैठक के बाद उम्मीदवारों का नाम फाइनल होगा. अनुराग ठाकुर ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में पहले से ज्यादा सीटें जीतने का भी दावा किया. 

ये भी पढ़ें- Himachal: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने 'आप' को बताया 'बेवड़ी सरकार'

खेल गतिविधियों को दिया जाएगा बढ़ावा
इसके अलावा बिलासपुर में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए नया इंडोर स्टेडियम खोलने और उसमें 20 खेलों का आयोजन व हॉस्टल बनाने की भी बात कही. वहीं बिहार सीएम नीतीश कुमार की दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि तेलंगना सीएम और बिहार के सीएम की प्रेसवार्ता में म्यूजिकल चेयर देखने को मिली है. आगे भी ऐसा नजारा देखने को मिलता रहेगा. इनके गठबंधन से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news