ऊना में निकाली गई तिंरगा यात्रा प्रभात फेरी, बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement

ऊना में निकाली गई तिंरगा यात्रा प्रभात फेरी, बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर साधा निशाना

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर बीजेपी पार्टी द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई. इस तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में बीजेपी से जुड़े हुए लोगों और आम जनता ने हिस्सा लिया.

ऊना में निकाली गई तिंरगा यात्रा प्रभात फेरी, बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर बीजेपी पार्टी द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई. इस तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में बीजेपी से जुड़े हुए लोगों और आम जनता ने हिस्सा लिया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता हिमाचल के सह प्रभारी संजय टंडन, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, हिमाचल वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने प्रभात फेरी तिरंगा यात्रा की अगुवाई की.

सुबह-सुबह निकाली गई प्रभात फेरी तिरंगा यात्रा
बड़ी संख्या में उमड़े जनसैलाब ने भारत माता की जय और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए, जिससे पूना ऊना शहर गूंज उठा. बता दें, तिरंगा यात्रा  सुबह के वक्त निकाली गई. बीजेपी की प्रभात फेरी से शहर का माहौल आजादी के रंग में रंग गया. बीजेपी नेताओं ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत देशभर में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में भी आज प्रभात फेरी तिरंगा यात्रा निकाली गई है. 

ये भी देखें- video: बिल्ली ने कर दिखाया कुछ ऐसा जिसे इंसान भी न कर पाया, वीडियो हुआ वायरल

सिर्फ कांग्रेस ने ही नहीं दिलाई देश को आजादी
उन्होंने कहा कि इस तिरंगा यात्रा का मकसद आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर तिरंगे का सम्मान और लोगों को आजादी के प्रति जागरुक करना है. कांग्रेस पार्टी आज आजादी को लेकर श्रेय लेने की बात करती है जबकि देश की आजादी में केवल कांग्रेस पार्टी का ही योगदान नहीं है बल्कि सैकड़ो लोगों का भी योगदान रहा है, इसलिए आज कांग्रेस आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर तिरंगा यात्रा से भी परहेज कर रही है. आजादी का जश्न हम सबको मिलकर मनाना चाहिए.  

WATCH LIVE TV

Trending news