Who is Punjabi actor Aman Dhaliwal? जानें कौन है अमन धालीवाल जिस पर एक शख्स ने चाकू से किया हमला
Advertisement

Who is Punjabi actor Aman Dhaliwal? जानें कौन है अमन धालीवाल जिस पर एक शख्स ने चाकू से किया हमला

जो लोग पंजाबी अभिनेता अमन को नहीं जानते वह जानना चाह रहे हैं की वह कौन है.

Who is Punjabi actor Aman Dhaliwal? जानें कौन है अमन धालीवाल जिस पर एक शख्स ने चाकू से किया हमला

Who is Punjabi actor Aman Dhaliwal and his educational qualification? पंजाबी अदाकार अमन धालीवाल से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई जब अमेरिका के एक जिम में वर्कआउट करते समय एक शख्स ने उन पर हमला (Aman Dhaliwal attack news) कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर ने चाकू दिखाया और जिम के अन्य सदस्यों को धमकाया और अमन को कई चोटों और निशान के साथ छोड़ दिया.

फिलहाल, अमन धालीवाल अस्पताल में भर्ती है और घटना से उबर रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक अमन पर कैलिफोर्निया के ग्रैंड ओक्स में उत्तर अमेरिकी राष्ट्र में जिम प्लैनेट फिटनेस की एक श्रृंखला में हमला (Aman Dhaliwal attack news) किया गया था और घटना सुबह करीब 9:20 बजे हुई.

इस दौरान पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. ऐसे में कई लोग जो पंजाबी अभिनेता अमन को नहीं जानते वह जानना चाह रहे हैं की वह कौन है. 

Who is Punjabi actor Aman Dhaliwal? कौन है अमन धालीवाल?

अमन धालीवाल एक भारतीय अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी सिनेमा में काम करते हैं. वह 'इक कुड़ी पंजाब दी' और 'अज दे रांझे'  जैसी कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं. अमन पंजाबी फिल्मों के अलावा 'जोधा अकबर' और 'बिग ब्रदर' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वह 'इश्क का रंग सफ़ेद', 'पोरस' और 'विघ्नहर्ता गणेश' जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mouni Roy: बीच समंदर मौनी रॉय ने बिकनी पहन दिखाए कर्वी फिगर, फोटो देख फैंस का मचला दिल

Punjabi actor Aman Dhaliwal educational qualification: अमन धालीवाल की शैक्षिक योग्यता 

जहां तक ​​उनकी शैक्षिक योग्यता का संबंध है, अमन धालीवाल ने दिल्ली के एक मेडिकल कॉलेज से रेडियोलॉजी में बैचलर्स और अस्पताल प्रशासन में मास्टर्स किया है.

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary: डांस शो में भाई करण के साथ पहुंची सपना चौधरी, कभी नहीं होगा देसी क्वीन का ऐसा अंदाज

Trending news