हिमाचल में कांग्रेस से मुख्यमंत्री चेहरा कौन? इस सवाल पर प्रतिभा सिंह का कड़ा जवाब...
Advertisement

हिमाचल में कांग्रेस से मुख्यमंत्री चेहरा कौन? इस सवाल पर प्रतिभा सिंह का कड़ा जवाब...

कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा प्रतिभा सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर तंज कसा है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता चाहती है सत्ता में अब बदलाव हो

photo

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा प्रतिभा सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर तंज कसा है. उन्होंने पार्टी में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर कहा कि पहले हम चुनाव जीतेंगे और उसके बाद विधायक दल तय करेंगा मुख्यमंत्री कौन होगा.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा को इस बात की चिंता करने की जरूरत नहीं कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री कौन होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता चाहती है सत्ता में अब बदलाव हो. प्रतिभा वीरवार को कांगड़ा में पवन विधायक काजल द्वारा उनके स्वागत में रखे गए एक कार्यक्रम के दौरान बोल रही थी.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश के चुनाव नजदीक हैं. इन चुनावों के बाद कांग्रेस एक बार फिर से सत्ता में आएगी. प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया है.

मोदी के स्वागत में भाजपा सरकार ने जनता का करोड़ों रुपया खर्च कर डाला. इंदिरा आवास योजना व राजीव गांधी आवास योजना के तहत देश में गरीबों को मकान दिए जाते रहे. नरेंद्र मोदी ने इन योजनाओं के नाम बदल कर गरीब लोगों को मुर्ख बनाया है. कांग्रेस की योजनाओं पर नरेंद्र मोदी ने अपनी मुहर लगाई है.

इस मौके प़र कांगड़ा के विधायक पवन काजल ने कहा कि कांगड़ा में विकास पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह की देन है. उन्होंने कहा कि भाजपा की जयराम सरकार ने पिछले चार सालों से विकास के मामले में कांगड़ा की अनदेखी की है. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस भाजपा को आईना दिखाएगी और  जिला के सभी 15 सीटों को अपनी झोली में डालकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएगी.

Trending news