जानें कौन है गैंगस्टर गोल्डी बरार? जिसने Honey Singh को दी जान से मारने की धमकी, सिंगर ने कहा -'मौत से लगता है डर'
Advertisement

जानें कौन है गैंगस्टर गोल्डी बरार? जिसने Honey Singh को दी जान से मारने की धमकी, सिंगर ने कहा -'मौत से लगता है डर'

Who is Goldie Brar: गोल्डी बरार, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी है.  वो फिलहाल फरार है. वहीं अब उसकी तरफ से हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है.

जानें कौन है गैंगस्टर गोल्डी बरार? जिसने  Honey Singh को दी जान से मारने की धमकी, सिंगर ने कहा -'मौत से लगता है डर'

Honey Singh Threatened: फेमस सिंगर और रैपर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है.  बता दें, कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिंगर को धमकी भरा वॉइस नोट भेजा, जिसके बाद हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस से मदद मांगी है.  उन्होंने दिल्ली पुलिस से कहा कि उन्हें मौत का डर है और उन्हें सुरक्षा की जरूरत है. 

Pudina Benefits: चेहरे से पिंपल को दूर करने के लिए करें पुदीने का सेवन, स्वास्थ्य के लिए भी है फाएदेमंद

बता दें,  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत में गोल्डी बरार मुख्य आरोपी है और उसने कुछ महीने पहले सलमान खान को भी धमकी भरा ईमेल भेजा था, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई. वहीं, अब हनी सिंह को धमकी भरा कॉल आया है. जिससे उनका पूरा परिवार डरा हुआ. 

मीडिया से बात करते हुए हनी सिंह ने सारी बात बताई. उन्होंने कहा कि, मैं अमेरिका में था और मेरे मैनेजर को कॉल आई है धमकी की. मुझे भी जान से मारने की धमकी दी.  मैं पुलिस कमिश्नर से मिला हूं और मैंने अपनी शिकायत दी है. उन्होंने कहा कि वो जांच करेंगे.  उन्होंने बताया कि शायद स्पेशल सेल इसको देखेंगे.  मेरे पास जो भी जानकारी थी, मैंने उनको दे दी. उन्होंने डिटेल में सारी चीजें नोट की.  जब तक जांच चलेगी, तब तक उन्होंने कहा कि ज्यादा कुछ ना बताऊं. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में भारी बारिश को लेकर अलर्ट, 27 जुलाई तर बढ़ाई गई स्कूलों की छुट्टियां

हनी सिहं का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो कहते हुए दिख रहे हैं, कि मेरे साथ ये पहली बार हुआ है जिंदगी में.  लोगों ने हमेशा बहुत प्यार दिया है और पहली बार ऐसा कुछ थ्रेट आया है. बहुत डरा हुआ हूं. पूरा परिवार डरा हुआ है. मौत से किसको डर नहीं लगता.  मुझे जिंदगी में एक ही चीज से डर लगता था, सिर्फ मौत से. 

कौन है गोल्डी बराड़?
गोल्डी बराड़ का असली नाम सतिंदर सिंह है. पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब के रहने वाले गोल्डी का जन्म 1994 में हुआ था. वो साल 2017 में छात्र वीजा पर कनाडा गया था. गोल्डी BA की डिग्री हासिल कर चुका है. वो A+ कैटेगरी का गैंगस्टर है. वो लंबे समय से विदेश में रहते हुए अपने गैंग को ऑपरेट करता रहा है. गोल्डी बरार, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी है.  वो फिलहाल फरार है.  कनाडा सरकार ने मई 2023 से गोल्डी को देश के टॉप 25 वॉन्टेड क्रिमिनल्स में शामिल किया था. 

जानकारी के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिल कर ही वो मर्डर, किडनैपिंग, वसूली जैसे अपराधों को अंजाम देता है. पंजाब में चलने वाले वसूली रैकेट में लॉरेंस बिश्नोई के साथ गोल्डी बराड़ भी बड़ा नाम है. 

Trending news