Urfi Javed: कपड़े की जगह उर्फी ने पहनी मोबाइल और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-'फुली चार्ज्ड'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1447160

Urfi Javed: कपड़े की जगह उर्फी ने पहनी मोबाइल और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-'फुली चार्ज्ड'

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद ने मोबइल और चार्जर से बनी बिकिनी पहनकर वीडियो शेयर की है. जिसे अब लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  

Urfi Javed: कपड़े की जगह उर्फी ने पहनी मोबाइल और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-'फुली चार्ज्ड'

Urfi Javed Latest Nude Video: उर्फी जावेद अपने ड्रेस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर से वह चर्चा का विषय बन गई हैं. इस बार उन्होंने मोबइल और चार्जर से बनी बिकिनी बना डाली. ऐसे में वीडियो देख ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आप भी देखें यह वीडियो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के फैशन के बारे में क्या ही कहा जाए. ब्लेड, बोरी, सेफ्टीपिन, वायर, सिमकार्ड के बाक अब उर्फी जावेद ने नई ड्रेस बना दी है. जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. उन्होंने मोबाइल और चार्जर से बिकिनी बनाई है. 

Ration card: अब फ्री में मिलेगा 21 किलो गेहूं और 14 किलो चावल, फटाफट उठाए योजना का फाएदा

फुल चार्जड उर्फी जावेद अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसमें उर्फी ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है और फ्रंट पर दो मोबाइल चिपकाए हुए हैं. मोबाइल के साथ बनी इस बिकिनी को ग्लैमरस बनाने के लिए उर्फी ने ब्लू ब्लेजर और पैंट के पहन रखा है. 

 Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर एक दूसरे को Kiss करते हुए नजर आए ये कपल, वीडियो वायरल

उर्फी जावेद ने अपने लुक को फॉर्मल करने की कोशिश की है. उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को और हाइलाइट किया है. साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. हालांकि, फैंस की बात करें, तो इस लुक को देखने के बाद से लोगों का सिर चकरा गया है. 

इस वीडियो के सामने आते ही लोग उर्फी को जमकर ट्रोल करने लगे. उर्फी जावेद का अतरंगी ड्रेस देखकर लोग हैरान है. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, मेरा भी फोन चार्ज कर देना. वहीं किसी ने लिखा कि नई पागलपंती और नौटंकी ये है.

Watch Live

Trending news