Urfi Javed की लेटेस्ट वीडियो देख फैंस हुए दीवाने, ब्लैक ड्रेस में दे रहीं जबरदस्त लुक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1221224

Urfi Javed की लेटेस्ट वीडियो देख फैंस हुए दीवाने, ब्लैक ड्रेस में दे रहीं जबरदस्त लुक

उर्फी जावेद को आज के समय में कौन नहीं जानता है. आज बच्चा-बच्चा भी उर्फी जावेद को जानता है. लोग उर्फी के फोटो और वीडियो को भी देखनी पसंद करते हैं. टीवी सीरियल्स में छोटे-मोटे किरदारों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं.

Urfi Javed की लेटेस्ट वीडियो देख फैंस हुए दीवाने, ब्लैक ड्रेस में दे रहीं जबरदस्त लुक

Urfi Javed Viral video: उर्फी जावेद को आज के समय में कौन नहीं जानता है. आज बच्चा-बच्चा भी उर्फी जावेद को जानता है. लोग उर्फी के फोटो और वीडियो को भी देखनी पसंद करते हैं. टीवी सीरियल्स में छोटे-मोटे किरदारों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जो काफी तेज से वायरल हो रहा है. आप भी देखें वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के आए दिन सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेस को लेकर ही जानी भी जाती है. हर दिन वह ऐसे-ऐसे कपड़े पहनती है, जो आपने कभी नहीं देखी होगी. वह हमेशा अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसे को लेकर अक्सर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. 

इसबार भी उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद से वह काफी ज्यादा सर्खियों में हैं. इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है. जिसे पहनकर वो कमरे में चल रही हैं. इसके साथ ही बता दें, इस कपड़े में वह बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं. जिसने लोगों का ध्यान अपने ओर खींच लिया है. 

बता दें, उर्फी जावेद ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया वैसे ही फैंस के लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. अब तक इस वीडियो को 60 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है. वहीं, एक हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. 

Watch Live

Trending news