Hamirpur News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वन नेशन वन इलेक्शन को बताया राष्ट्रहित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1855571

Hamirpur News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वन नेशन वन इलेक्शन को बताया राष्ट्रहित

Anurag Thakur news in Hindi: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वन नेशन वन इलेक्शन को राष्ट्रहित में बताया. वहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन को घमंडियां गठबंधन बताया. 

Hamirpur News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वन नेशन वन इलेक्शन को बताया राष्ट्रहित

Anurag Thakur News: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के ऊना में पार्टी द्वारा देश के क्रांतिकारियों के स्मारक के लिए प्रत्येक गांव से मिट्टी एकत्र किए जाने वाली कलश यात्रा में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए वन नेशन वन इलेक्शन को राष्ट्रहित में बताया. 

उन्होंने इससे देश के समय और पैसे की बचत का दावा करते हुए राष्ट्र निर्माण में इस समय और पैसे का प्रयोग किए जाने की बात कही. केंद्रीय मंत्री ने इंडिया गठबंधन पर भी शाब्दिक प्रहार करते हुए इसे घमंडिया गठबंधन बताया. 

उन्होंने इस गठबंधन के नेताओं द्वारा सनातन धर्म के विरुद्ध कार्य किए जाने और सनातन का विरोध किए जाने का आरोप भी लगाया.  अपने आरोप के पक्ष में उन्होंने गठबंधन के कुछ नेताओं द्वारा हाल ही में सनातन के विरुद्ध दिए गए बयानों का हवाला भी दिया. 

अनुराग ठाकुर ने आदिकाल तक सनातन के रहने की बात करते हुए गठबंधन के नेताओं पर हमला बोला. केंद्रीय मंत्री ने कलश यात्रा के माध्यम से गांव-गांव से देश की स्वतंत्रता के लिए अपना योगदान देने वाले सभी नामी और गुमनाम क्रांतिकारियों की याद में बनने वाले स्मारक के लिए मिट्टी एकत्र किए जाने की जानकारी देते हुए इससे देश के जुड़ाव का दावा किया. उन्होंने इससे सभी क्रांतिकारियों को देश द्वारा याद किए जाने का भी दावा किया. 

Himachal News: लोकसभा चुनाव नहीं सरकार को पहले आपदा पीड़ित लोगों की मदद करनी चाहिए- CM सुक्खू

Trending news