Himachal News: ऊना में स्कूल वैन में लगी आग! बाल-बास बचे बच्चे, एक्शन में जिला प्रशासन
Advertisement

Himachal News: ऊना में स्कूल वैन में लगी आग! बाल-बास बचे बच्चे, एक्शन में जिला प्रशासन

Una News in Hindi: स्कूल वैन में आग लगने के बाद जिला प्रशासन एक्शन में दिख रहा है. स्कूल वैन हादसे की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है. जिसके लिए जांच शुरू हो गए हैं.

Himachal News: ऊना में स्कूल वैन में लगी आग! बाल-बास बचे बच्चे, एक्शन में जिला प्रशासन

Una News: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में सोमवार को एक स्कूल वैन में आग लगने का मामला सामने आया. जिसके बाद जिला प्रशासन अब हरकत में आ गया है, आपको बता दें, कि सोमवार को स्कूल वैन के टायर  फटने के बाद टायरों में आग लग गई थी.  गनीमत रही की सभी बच्चे सुरक्षित थे जिसके बाद जिला प्रशासन ने इस हादसे में गाड़ी की जांच करने के लिए एक कमेटी गठित की है. 

हमीरपुर जिला में बनेगा पहला कोल्ड स्टोरेज, 60 लाख रुपये की लागत से बनकर होगा तैयार

इस कमेटी में एसडीएम मैकेनिकल सहित अन्य तीन अधिकारी भी शामिल हैं.  गठित कमेटी ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है और परिवहन विभाग द्वारा घटना के बाद एक्शन भी लिया जा रहा है.   परिवहन विभाग ने पिछले कल भी 25 से 30 बसों के डॉक्यूमेंट चेक किया जबकि 8 बसों के चालान भी किए हैं. 

आरटीओ ऊना ने आज फिर ऊना में 30 बसों  के डॉक्यूमेंट जांच के लिए अपने कब्जे में लिए हैं. उन्होंने कहा है जो डॉक्यूमेंट सही नहीं पाए जाएंगे.  उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, उन्होंने कहा है की बच्चों की सुरक्षा के मामले को लेकर जिला प्रशासन कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहता है. इसलिए परिवहन विभाग इलीगल तौर पर चल रहे हैं वाहनों की जांच कर रहा है और अगर कोई वाहन बिना डॉक्यूमेंट पाया जा रहा है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी विभाग द्वारा की जा रही है. 

बरनाला में भूख हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों ने शहर में सफाई का कार्य पूरी तौर पर बंद करने का किया ऐलान

वहीं परिवहन विभाग द्वारा स्कूल बसों से जुड़े चालकों को ऑफिस बुलाकर उनको दिशा निर्देश भी दिए गए और जांच के लिया गठित कमेटी ने अपनी जांच भी शुरू कर दिया है.  

Trending news