Una News: ऊना में एक कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने को लेकर हुआ हंगामा
Advertisement

Una News: ऊना में एक कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने को लेकर हुआ हंगामा

Una News: नगर परिषद ऊना में बीते दिन यानी गुरुवार को हुए कार्यक्रम में न बुलाया जाने को लेकर हंगामा हुआ. 

Una News: ऊना में एक कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने को लेकर हुआ हंगामा

Una News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के नगर परिषद ऊना में आज हंगामा हो गया. दरअसल, मामला पिछले कल हुए चौरासी पौडीओ के रिनोवेशन के कार्यक्रम में पार्षदों और चेयरमैन को न बुलाए जाने को लेकर हुआ है. जिसमें नगर परिषद के कर्मचारी और बीजेपी पार्षदों द्वारा एक दूसरे पर मिस बहेव किए जाने के आरोप लगाए गए हैं और इस कार्यक्रम में उनकी अनदेखी किए जाने का आरोप लगाया है. 

Dhanteras 2023: धनतेरस कब है? जानें शुभ मुहूर्त, लक्ष्मी-कुबेर पूजा विधि

यही नहीं इस कार्यक्रम में नगर परिषद की चेयरमैन तक को नहीं बुलाए जाने की बात भी सामने आई है और पार्षदों द्वारा उनके साथ मिस  हैंडलिंग किए जाने के आरोप नगर परिषद पर लगाए है. उन्होंने इस काम का प्रपोजल खुद तैयार कर सरकार को भेजने की बात कही, लेकिन काम शुरू होने के समय उन्हें इस कार्यक्रम ने न बुलाए जाने की बात कही है. 

Dharamshala: छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई व भाभी की हत्या, संपत्ति को लेकर था विवाद

नगर परिषद अधिकारी की माने तो पिछले कल हुए कार्यक्रम की जानकारी उन्हें भी मौके पर मिली थी. आज बैठक में पार्षद द्वारा उनके साथ भी मिस बिहेव किया गया है, जिसकी कुश इलेक्ट्रॉनिक सबूत भी उनके पास है. वहीं बाबा बेदी के मुताबिक यह एक सरकारी फंक्शन था और इसमें किसको बुलाना या नहीं बुलाना यह आर्ग्निगेशन को देखना है. इसलिए यह कमेटी का फंक्शन नहीं था जिस पर आपत्ति दर्ज करवाई जा सके.

Trending news