Una News: ऊना BJP विधायक सतपाल सती ने प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर किया हमला
Advertisement

Una News: ऊना BJP विधायक सतपाल सती ने प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर किया हमला

Una Latest news in Hindi: हिमाचल के ऊना से बीजेपी विधायक सतपाल सती ने प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था और अवैध माइनिंग को लेकर सरकार पर किया हमला

Una News: ऊना BJP विधायक सतपाल सती ने प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर किया हमला

Una News in Hindi: हिमाचल बीजेपी विधायक सतपाल सती ने प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था और अवैध माइनिंग को लेकर सरकार पर हमला किया. सतपाल सती ने कहा अवध माइनिंग करने वालो और ड्रग्स माफिया को सरकार का संरक्षण प्राप्त है. वहीं, नगर परिषद ऊना में चुने हुए नुमाइंदों को नाम बुलाई जाने पर अधिकारीओ को दी चेतावनी

हिमाचल बीजेपी के विधायक सतपाल सती द्वारा प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं. ऊना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सतपाल सत्ती ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था अवैध माइनिंग को लेकर हो रहे झगड़े और नगर परिषद ऊना में चुने हुए प्रतिनिधियों को ना बुलाए जाने पर उनकी अंनदेखी किए जाने को लेकर सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए हैं.

सत्ती का आरोप है की प्रदेश में ड्रग्स माफिया और माइनिंग माफिया बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम दे रहा है. जब मीडिया के लोग इस अवैध माइनिंग का भंडाफोड़ करते हैं, तो माइनिंग अधिकारियों द्वारा इस मामले में अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. उन्होंने कहा की मीनिंग में इस्तेमाल की जा रही  मशीनरी पंजाब से लाई जा रही है और माइनिंग विभाग के अधिकारी अवैध माइनिंग पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रहे हैं.

हिमकेयर से चयनित परिवार आयुष्मान योजना में शामिल, 5 लाख रुपए तक का मिलता है हेल्थ कवर

उन्होंने कहा है की ड्रग्स माफिया और माइनिंग माफिया को सरकार का संरक्षण प्राप्त है. इसलिए उनके खिलाफ कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हो रही है. उन्होंने कहा की नगर परिषद के कार्यक्रम में चुने हुए नुमाइंदों को ना बुलाए जाने पर हंगामा खड़ा हुआ है. उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर भविष्य में इस प्रकार की घटना फिर से देखने को मिली तो नगर परिषद के चुने हुए पार्षदों द्वारा उनके खिलाफ प्रस्ताव पारित कर उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई करने से भी पीछे नहीं हटेंगे. 

Trending news