Rubina Dilaik ने पिंक ड्रेस में दिखाया बोल्ड लुक, जलवे देख फैंस की तेज हुईं धड़कने
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1229098

Rubina Dilaik ने पिंक ड्रेस में दिखाया बोल्ड लुक, जलवे देख फैंस की तेज हुईं धड़कने

एकट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक आज रुबीना दिलैक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस के सितारे भी बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

Rubina Dilaik ने पिंक ड्रेस में दिखाया बोल्ड लुक, जलवे देख फैंस की तेज हुईं धड़कने

Rubina Dilaik: एकट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक आज रुबीना दिलैक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस के सितारे भी बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. फिलहाल रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. हालांकि, इस बीच वह अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करना नहीं भूल रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. आप भी देखिए यह फोटो. 

हाल ही में रुबीना दिलैक की उनका डेब्यू फिल्म अर्ध में देखा गया है. डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही इस फिल्म में रुबीना के साथ कामेडियन राजपाल यादव भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. बता दें, रुबीना दिलैक कितनी भी बिजी क्यों ना हो जाएं वह फिर भी  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

Dance Video: 'मुझे नौ लखा मंगा दे रे ओ सैया दीवानी' गाने पर लड़की ने लगाए ठुमके

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. जिसपर से लोगों को अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस फोटो में रुबीना ने पिंक कलर का वन साइड ब्रालेट टॉप और पैंट पहने हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को हाई पोनीटेल में बांधा हुआ है. 

रुबीना दिलैक इस फोटो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फोटो में रुबीना दिलैक कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. वहीं, लाखों फैंस अब तक उनकी फोटो और वीडियो को लाइक साथ ही कमेंट कर रहे हैं.   

आपको बता दें, रुबीना दिलैक दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग को लेकर कैपटाउन में है. हालांकि खबर ऐसी भी सामने आई की वो शो से बाहर हो गई हैं. हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. 

Watch Live

Trending news