Hina Khan ने बिकनी पहन समुद्र किनारे से शेयर की फोटो, फिगर देख फैंस ने किए कमेंट
Advertisement

Hina Khan ने बिकनी पहन समुद्र किनारे से शेयर की फोटो, फिगर देख फैंस ने किए कमेंट

हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने पहले सीरियल से उन्होंने यह साबित कर दिया था वह किसी भी तरह के किरदार को बखूबी निभा सकती हैं.

Hina Khan ने बिकनी पहन समुद्र किनारे से शेयर की फोटो,  फिगर देख फैंस ने किए कमेंट

Hina Khan Bikni Photo: हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने पहले सीरियल से उन्होंने यह साबित कर दिया था वह किसी भी तरह के किरदार को बखूबी निभा सकती हैं. एक बहू के तौर लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस हिना खान अब काफी बोल्ड लुक में फोटो पोस्ट कर फैंस को हैरान कर देती हैं. उनकी एक झलक को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान हमेशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल ही हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कई सारी फोटो शेयर की है.  जिसमें उनके बोल्ड अवतार को देख फैंस दीवाने हो गए हैं. 

इस फोटो में हिना खान ग्रीन और ब्लू कलर की साइड कट मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. जिसपर एक्ट्रेस ने कलरफुल ओपन श्रग पहना हुआ है. इस फोटो में हिना खान ने मिनिमल मेकअप के साथ सनग्लासेस और गोल्डन नेकलेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. साथ ही अपने उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. 

हिना खान इस फोटोशूट में कैमरे को अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. लोगों को उनका हॉट लुक देख अपनी नजरों को हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस उनके पोस्ट पर फायर वाले इमोजी लगा रहे हैं. वहीं, कुछ लोग कमेंट मे हॉट लिख रहे हैं. 

Watch Live

Trending news