Rubina Dilaik ने खतरों के खिलाड़ी से शेयर की फोटो, बॉस लेडी लुक में आईं नजर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1216394

Rubina Dilaik ने खतरों के खिलाड़ी से शेयर की फोटो, बॉस लेडी लुक में आईं नजर

Rubina Dilaik Latest Photo: 

Rubina Dilaik ने खतरों के खिलाड़ी से शेयर की फोटो, बॉस लेडी लुक में आईं नजर

Rubina Dilaik Latest Photo: टीवी की सबसे पसंदीदा बहू और बिग बॉस विजेता रुबीना दिलैक इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khtron ke Khiladi 12) के शूटिंग में बिजी चल रही हैं.  हालांकि, इन सब के बीच भी वह अपने फैंस के लिए भी समय निकालती हैं. इन सब शूट के दौरान भी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो खतरों के खिलाड़ी से शेयर की है. जिसमें उनके साथ और भी लोग दिख रहे हैं. आप भी देखिए यह फोटो.

बता दें, रुबीना दिलैक शूट से पहले अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी काफी बिजी चल रही थीं, लेकिन इस बीच भी वह अपने फैंस को कभी नहीं भूली. एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. अब उन्होंने टीवी पर से अपना कदम बड़े पर्दे पर रख दिया.  छोटी बहू का किरदार निभाने वाली संस्कारी बहू अब फिल्म भी नजर आएंगी. उनके साथ इस फिल्म राजपाल यादव भी नजर आएंगे. 

इस फोटो में एक्ट्रेस के साथ कुछ लोग फेमस सेलेब्रिटी भी दिख रहे हैं. लोगों को इस फोटो को देखने के बाद काफी उत्सुकता बढ़ गई है. लोगों को अब खतरों के खिलाड़ी का इंतजार है कि जल्द ही शो शुरू हो और वो अपने पसंदीदी एक्ट्रेस को खतरों से खेलते हुए देख सकें. एक फोटो में रुबीना के साथ फैजल और तुषार भी नजर आ रहे है. 

इस फोटो में एक्ट्रेस बॉस लेडी की तरह दिख रही हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर की वैसे ही एक्ट्रेस की फोटो तेजी से वायरल होने लगी. बता दें, अब तक रुबीना के फोटो को 2 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, हजारों लोगों ने फोटो पर कमेंट किया. 

Watch Live

Trending news