TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, शो को मिले नए नट्टू काका
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1239291

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, शो को मिले नए नट्टू काका

आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है. शो में नए नट्टू काका की एंट्री हो गई है. दिग्गज थियेटर आर्टिस्ट किरण भट्ट अब शो के नए नट्टू काका के रूप में लोगों को एंटरटेंट करेंगे.

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, शो को मिले नए नट्टू काका

TMKOC: आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है. शो में नए नट्टू काका की एंट्री हो गई है. दिग्गज थियेटर आर्टिस्ट किरण भट्ट अब शो के नए नट्टू काका के रूप में लोगों को एंटरटेंट करेंगे. इस बात की जानकारी टीएमकेओसी की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है. 

हम सभी जानते हैं कि घनश्याम नायक अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. 3 अक्टूबर 2021 को उनकी कैसर के कारण मौत हो गई थी. वह शो में नट्टू काका को रोल प्ले करते थें. इस किरदार को उन्होंने काफी ज्यादा पॉपुलर बना दिया था, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था. 

Karishma Tanna ने बिकनी पहन पूल किनारे से शेयर की फोटो, फैंन ने कहा-बवाल

आपको बता दें, अब घनश्याम नायक की जगह किरण भट्ट उस किरदार को निभाएंगे. सबसे खास बात यह है कि दोनों ही रियल लाइफ में फ्रेंड्स रहे थे. थियटर इंडस्ट्री के शुरुआती सालों से ही वह दोनों एक दूसरे को जानते थे. ऐसे में किरण भट्ट की एंट्री से लोगों को फिर से नट्टू काका देखने को मिलेंगे. 

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी ने हमें और नट्टू काका को इतना सारा प्यार दिया. उसके लिए हम शुक्रगुजार हैं. यहीं प्यार हमेशा आगे बनाए रखना. इसी बात पर पेश करते हैं हमारे नए नट्टू काका. जो 30 जून के एपिसोड में दिखाए जाएंगे. 

Watch Live

Trending news