त्रिपुरा में चल रही हिंसा को लेकर CPIM ने चुनाव आयोग को भेजा पत्र, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1562155

त्रिपुरा में चल रही हिंसा को लेकर CPIM ने चुनाव आयोग को भेजा पत्र, कही ये बात

आगामी 16 फरवरी को त्रिपुरा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर CPIM लोकल कमेटी रामपुर ने मंगलवार को एसडीएम रामपुर के जरिए चुनाव आयोग को पत्र सौंपा है.

त्रिपुरा में चल रही हिंसा को लेकर CPIM ने चुनाव आयोग को भेजा पत्र, कही ये बात

देवेंद्र वर्मा/नाहन: आगामी 16 फरवरी को त्रिपुरा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर CPIM लोकल कमेटी रामपुर ने मंगलवार को एसडीएम रामपुर के जरिए चुनाव आयोग को पत्र सौंपा है. इस पत्र में सीपीआइएम ने त्रिपुरा में शांतिपूर्वक तरीके से चुनाव संपन्न करवाने की अपील की है. 

Weather: हिमाचल में फिर से मौसम बिगड़ने की संभावना, अगले 2 दिन हो सकती है भारी बारिश और बर्फबारी!

साथ ही सीपीआईएम ने विपक्षी पार्टी भाजपा पर त्रिपुरा में चुनावी माहौल खराब करने के आरोप लगाए. जिला मुख्यालय नाहन में आज सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं ने जिला निर्वाचन अधिकारी सिरमौर के जरिए चुनाव आयोग को पत्र सौंपकर मांग की है. 

Mouni Roy: ग्रे बिकनी में मौनी रॉय ने शेयर की बोल्ड Photo, पतली कमरिया पर फिसला लोगों का दिल

पत्र में लिखा कि त्रिपुरा में जिस तरीके से भाजपा चुनावी माहौल खराब कर रही है. उस पर चुनाव आयोग संज्ञान ले. सीपीआईएम का आरोप है कि त्रिपुरा में गुंडागर्दी फैलाने की कोशिश हो रही है. जिसे सीधे तौर पर चुनाव प्रभावित हो सकते हैं. 

Turkey Earthquake: दम तोड़ने से पहले मलबे में दबी मां ने बच्चे को दिया जन्म, रूह कंपा देने वाला Video आया सामने

ऐसे में सीपीआईएम ने मांग की है कि चुनाव आयोग तुरंत मामले में दखल कर यहां वोटर्स के लोकतांत्रिक अधिकारों को सुरक्षित रखें. सीपीआईएम ने आगे कहा कि इस ज्ञापन के माध्यम से सीपीएम लोकल कमेटी रामपुर ने चुनाव आयोग से मांग की है कि त्रिपुरा में पिछले 5 वर्षों से जो कुछ होता रहा है, उसके विपरीत राज्य विधानसभा के लिए स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए भारत का चुनाव आयोग उचित कदम उठाए. 

Watch Live

Trending news