Telangana CM KCR ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा सत्ता में बैठे लोगों की होनी चाहिए विदाई
Advertisement

Telangana CM KCR ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा सत्ता में बैठे लोगों की होनी चाहिए विदाई

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) ने गुरुवार को  रंगारेड्डी जिले के एकीकृत कार्यालय परिसर का उद्घाटन किया. इसके  बाद जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर साधा निशाना. 

Telangana CM KCR ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा सत्ता में बैठे लोगों की होनी चाहिए विदाई

नई दिल्ली: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) ने गुरुवार को केंद्र सरकार पर हमले जारी रखते हुए उस पर विभाजनकारी राजनीति करने और देशभर में गैर-भाजपा सरकारों को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया. सीएम ने कहा कि केंद्र की सत्ता में बैठे लोग की विदाई के बाद ही देश और राज्य में भला होगा. 

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल का यह वीडियो आपको कर देगा इमोशनल 

बता दें, केसीआर ने यहां रंगारेड्डी जिले के एकीकृत कार्यालय परिसर का उद्घाटन किया. इसके  बाद जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि साल 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद कृष्णा नदी के जल में तेलंगाना के हिस्से को लेकर कोई फैसला नहीं किया.

Shehnaaz Gill की प्यारी आवाज ने लोगों को किया मदहोश, फैंस हुए इमोशनल

इस दौरान केसीआर ने जनता से पूछा कि केंद्र की निकम्मी सरकार को हटाने के बाद ही हमारा भला होगा. हमारे तेलंगाना को आने वाले दिनों में राष्ट्रीय राजनीति में भी एक अहम भूमिका निभानी चाहिए. क्या तेलंगाना को भूमिका निभानी चाहिए? क्या हमें राष्ट्रीय राजनीति में हाथ आजमाना चाहिए? क्या हमें आगे बढ़ना चाहिए? 

Vastu Tips: अगर पति-पत्नी के बीच हर दिन हो रहे झगड़े, तो ये वास्तु टिप्स हैं आपके लिए बेस्ट!

उन्होंने आगे कहा कि इन लोगों को अलविदा कहने के बाद ही देश का प्रायश्चित हो पाएगा और सुनहरा तेलंगाना बन पाएगा. सीएम ने कहा कि तेलंगाना को राष्ट्रीय राजनीति में एक जीवंत भूमिका निभाते हुए महायज्ञ में भी भागीदार बनना चाहिए, जो यह साबित करेगा कि धार्मिक पागलपन के शिकार इन लोगों के लिए इस देश में कोई जगह नहीं है. इन्होंने लोगों को विभाजित करके समाज में अधीरता पैदा की और अलोकतांत्रिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिराया.

Watch Live

Trending news