Tattoo Video: क्या ऐसा प्यार आपने कभी देखा है? अगर नहीं तो इस वीडियो को देखें
Advertisement

Tattoo Video: क्या ऐसा प्यार आपने कभी देखा है? अगर नहीं तो इस वीडियो को देखें

Wife Husband Name Tattoo Video: वीडियो में टैटू वाले भैया से महिला ने माथे पर पति का नाम लिखवाया है. जिसे देख लोग बोले वाह रे क्या प्यार है! 

Tattoo Video: क्या ऐसा प्यार आपने कभी देखा है? अगर नहीं तो इस वीडियो को देखें

Wife Husband Name Tattoo: जब ट्रू लव होता है तो भैया हर कोई दीवाना हो जाता है...ये तो आप सभी ने सुना ही होगा. वहीं प्यार को जाहिर करने का नया-नया तरीका हमेशा ही दिखता रहता है. इस बीच एक महिला का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो में महिला जिसने कथित तौर पर अपने पार्टनर का नाम माथे पर लिखवा लिया है. जी हां, उसने माथे पर टैटू बनावाया, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम, फेसबुक पर इतना देखा गया कि मामला सुर्खियों का हिस्सा भी बन गया.  

Himachal Weather Update: गर्मी के बीच हिमाचल में जारी हुआ अगले 2 दिन के लिए बारिश और अंधड़ का ऑरेंज अलर्ट

वीडियो में टैटू वाले भैया से महिला ने माथे पर पति का नाम लिखवाया है. जिसे देख लोग बोले वाह रे क्या प्यार है! वीडियो में देख सकते हैं कि यह महिला अपने पति के प्रति अपने प्यार को दिखाने के लिए अपने माथे पर टैटू बनवा रही है. महिला का यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान हो गया है. 

GT vs CSK: चेन्नई और गुजरात के बीच पहला क्वालिफायर आज, जानें कैसे देखें आज का लाइव मैच

अक्सर लोगों को हाथों पर, पैर पर, या पीठ पर टैटू बनाते हुए देखा गया है, लेकिन महिला ने अपने चेहरे पर ही टैटू बनावा लिया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक महिला टैटू शॉप में बैठी है और माथे पर कुछ लिखवा रही है. दावा किया गया कि महिला अपने पार्टनर यानी की पति का नाम माथे पर गुदवा रही है. यह देखकर जहां कुछ लोग ने कहा कि यह बेवकूफी ही होगी, तो कुछ ने लिखा कि इसे कहते हैं टूरू लब.  

 

Trending news