Taran Taran Sahib: तरन तारन पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय नशा तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1949430

Taran Taran Sahib: तरन तारन पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

Taran Taran Latest News: तरनतारन थाना वल्टोहा की पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर हरपाल सिंह को गिरफ्तार किया. 

Taran Taran Sahib: तरन तारन पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

Taran Taran News: तरनतारन थाना वल्टोहा की पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर हरपाल सिंह निवासी बाबा दीप सिंह कलोनी छेहर्टा अमृतसर को 3 किलो 610 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा. 

जानकारी के अनुसार, उक्त हेरोइन ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से मंगवाई थी और उसे खेमकरन के नजदीकी खेत में छुपाकर रखी थी. जिसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने अगली कारवाई शुरु कर दी है. वहीं हरपाल सिंह की गिरफ्तारी होने पर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. जिससे कई और तस्कर पुलिस के हाथ लगने की उमीद है. 

एसएसपी अश्वनी कपूर ने बताया कि थाना वल्टोहा की पुलिस ने नाकेबंदी कर हरपाल सिंह निवासी हाउस नंबर ई-7/4051 बाबा दीप सिंह कलोनी छेहर्टा अमृतसर को काबू करके उसके कब्जे से 610 ग्राम हैरोइन बरामद करके 6 नवंबर को थाना वल्टोहा में केस दर्ज किया था. 

जिससे की गई पूछताछ दौरान उसने बताया कि उक्त हेरोइन उसने पाकिस्तान के तस्करों से संपर्क कर ड्रोन के जरिए खेमकरन इलाके से मंगवाई थी.  पुलिस ने शक के अधार पर सख्ती से की गई. पूछताछ के दौरान हरपाल सिंह ने बताया कि उसने और भी हेरोइन खेमकरन में छुपाकर रखी हुई है. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए 3 किलो 16 ग्राम हैरोइन और 432 ग्राम मटीरियल खेमकरन बार्डर के साथ लगते एक खेत से बरामद कर लिया. 

जिसके खिलाफ थाना खेमकरन में भी एनडीपीएस और एयर क्राफ्ट एक्ट तहत केस दर्ज कर कारवाई शुरु कर दी है. एसएसपी अश्वनी कपूर ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से कई और अहम खुलासे होने की संभावना है. जिसके गिरफ्तार होने से और भी कई तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ सक्ते है. फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड लिया जा रहा है. 

Trending news