Nia Sharma ने 'झलक दिखला जा' के सेट पर मनाया अपना बर्थडे, किलर लुक देख फैंस हुए घायल
Advertisement

Nia Sharma ने 'झलक दिखला जा' के सेट पर मनाया अपना बर्थडे, किलर लुक देख फैंस हुए घायल

Nia Sharma Birthday: निया आज के दौर में टीवी की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. ये बदलाव एक दिन में ही बल्कि 12 साल की मेहनत से हुआ है. 

Nia Sharma ने 'झलक दिखला जा' के सेट पर मनाया अपना बर्थडे, किलर लुक देख फैंस हुए घायल

Nia Sharma Birthday: टीवी एक्ट्रेस और डांसर निया शर्मा 17 सितंबर यानी की आज अपना बर्थडे मना रही है. जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस इंडस्ट्री में अपना 12 साल दिया है और इन सालों में उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. फिलहाल वो इस वक्त डांस रियालिटी शो झलक दिखला जा 10 में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया आज के दौर में टीवी की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. ये बदलाव एक दिन में ही बल्कि 12 साल की मेहनत से हुआ है. एक समय था जब ये सीधी -साधे लुक में आम लड़की की तरह टीवी पर दिखती थी, लेकिन अब अक्सर आपको एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल जाएगा. 

Navratri: नवरात्रि के 9 दिनों में भूलकर भी नहीं करें ये काम, मां दुर्गा हो जाएंगी नाराज!

इतना ही नहीं उन्हें, छोटे कपड़े और ड्रेस पहनने के सेंस को लेकर भी एक समय काफी ट्रोल किया जाता था. हालांकि, झलक दिखला जा शो के दौरान इस सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें अब इस चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता है. ऐसे कई सारे बोलने वाले लोग आएंगे और जाएंगे अब मुझे इसके लिए टेंशन नहीं लेना है. 

Pranjal Dahiya Video: हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल

 

बता दें, निया के इस ट्रासफॉर्मेशन के बाद जहां लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, वहीं उनके किलर लुक के लाखों चाहने वाले हैं. फैंस उनके हर फोटो और वीडियो पर जमकर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते हैं. निया शर्मा ने साल 2010 में अपने करियर की शुरुआत काली एक अग्निपरीक्षा सीरियल से की थी. इसके बाद उन्होंने एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल में काम किया था. 

Watch Live

Trending news