Sippy Sidhu murder case: हिमाचल हाईकोर्ट की जज सबीना सिंह की बेटी हुईं गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1221107

Sippy Sidhu murder case: हिमाचल हाईकोर्ट की जज सबीना सिंह की बेटी हुईं गिरफ्तार

साल 2015 में चंडीगढ़ में राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज और वकील सुखमनप्रीत सिंह उर्फ सिप्पी सिद्धू की हत्या मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सीबीआई ने इस मामले में हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट की चीफ जस्टिक सबीना सिंह की बेटी कल्याणी सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

Sippy Sidhu murder case: हिमाचल हाईकोर्ट की जज सबीना सिंह की बेटी हुईं गिरफ्तार

नई दिल्ली: साल 2015 में चंडीगढ़ में राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज और वकील सुखमनप्रीत सिंह उर्फ सिप्पी सिद्धू की हत्या मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सीबीआई ने इस मामले में हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट की चीफ जस्टिक सबीना सिंह की बेटी कल्याणी सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, जांच एजेंसी ने कल्याणी को पूछताछ के लिए बुलाया था और उसके बाद फिर कस्टडी में ले लिया. 

Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त ट्रेलर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

आपको बता दें, 20 सितंबर 2015 को सुखमनप्रीत का शव सेक्टर 27 के एक पार्क में मिला था. जिसके बाद तरफ हलचल मच गई थी. इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन अप्रैल 2016 में मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था.  आपको बता दें, सिप्पी के पिता पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में असिस्टेंट सॉलिसिटर जनरल और दादा पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में जज थे. 

पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर पठानकोट प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था टाइट

हालांकि सीबीआई ने जांच शुरू की थी, लेकिन सफलता नहीं मिली. दिसंबर 2020 में सीबीआई ने इस मामले में एक रिपोर्ट लगा दी, लेकिन परिवार के विरोध के बाद फिर से जांच शुरू की गई. सीबीआई ने बताया कि हत्या किसी छोटे हथियार से की गई है. साथ ही एक पुरानी कार भी हत्या के बाद घटनास्थल पर देखी  गई थी. फिलहाल बुधवार को सीबीआई के विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट सुखदेव सिंह के समक्ष आरोपी कल्याणी को पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें चार दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया. 

Watch Live

Trending news