सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी पर बरनाला में लगाया गया 'रक्त दान कैंप'
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी पर बरनाला में लगाया गया 'रक्त दान कैंप'

Sidhu Moosewala First Death Anniversary:  सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 1 साल हो गए हैं. आज यानी सोमवार को मूसेवाला की पहली बरसी है. इस मौके पर मूसेवाला का परिवार और उनके चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं.

सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी पर बरनाला में लगाया गया 'रक्त दान कैंप'

Sidhu Moosewala First Death Anniversary: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 1 साल हो गए हैं. आज यानी सोमवार को मूसेवाला की पहली बरसी है. इस मौके पर मूसेवाला का परिवार और उनके चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं. वहीं, सिद्धू मूसेवाला की बरसी को समर्पित आज बरनाला में सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले नौजवानों की तरफ से एक विशाल रक्त दान कैंप (Blood Donation Camp) लगाया गया, जिसमें डेढ़ सौ नौजवानों द्वारा खून दान करने की बात कही गई है. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में बरकरार है ठंड का सितम, कई जिलों में पारा 5 डिग्री के नीचे

आज इस मौके पर काफी संख्या में नौजवान खून दान करने के लिए कैंप में पहुंचे हैं. नौजवानों ने अपने महरूम सिद्धू मूसेवाला की याद करते हुए कहा कि उसकी कमी तो पूरी नहीं की जा सकती पर इस खून दान से उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी जा रही है. 

Shimla Festival: 1 जून से शिमला में शुरू होगा इंटरनेशनल समर फेस्टिवल, हारमनी ऑफ पाइन्स मचाएगा धूम

इस खून दान की खासियत यह रही कि 1 नौजवान विकलांग जो दोनों पैरों से अपाहिज था वह भी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि के रूप में खून दान करने पहुंचा, और कई यूथ क्लब और वेलफेयर सोसाइटी इस खून दान कैंप में योगदान करने पहुंची. 

जानकारी के लिए बता दें, पंजाब पुलिस सिद्धू की हत्या के मामले में 25 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं अभी, कुल 34 आरोपी नामजद हैं. हत्या का मास्टरमाइंड लारेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ को बताया गया है.

Trending news