Road Accident: शिमला के कढ़ारघाट सड़क पर गहरी खाईं में गिरी कार, 6 की मौत! छ: घायल
Advertisement

Road Accident: शिमला के कढ़ारघाट सड़क पर गहरी खाईं में गिरी कार, 6 की मौत! छ: घायल

Shimla Road Accident News in Hindi: शिमला के सुन्नी के कढ़ारघाट रास्ते पर सड़क हादसा हुआ है. जिसमें गहरी खाईं में कार गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई हैं. वहीं, 6  लोग घायल हैं. 

Road Accident: शिमला के कढ़ारघाट सड़क पर गहरी खाईं में गिरी कार, 6 की मौत! छ: घायल

Shimla Road Accident News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सड़क हादसे की दुखद खबर सामने आई है. शिमला जिला के तहत पढ़ने वाले सुन्नी के कढ़ारघाट में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है. वहीं, हादसें में 6 लोग घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार, ये सड़क हादसा सोमवार की सुबह को हुआ है. 

 BJP Himachal: मनाली में भाजपा कार्यकर्ता ने विधानसभा चुनाव में BJP की शानदार जीत पर बांटी मिठाईयां

बता दें, पिकअप गाड़ी खाई में गिर जाने से इसमें सावर तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, नौ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  सभी घायलों को इजाल के लिए सुन्नी अस्पताल लाया गया है. प्राप्त जानाकरी के अनुसार, सुन्नी-किंगल को जोड़ने वाले लिंक रोड़ पर यह हादसा आज सुबह सात बजे हुआ है. 

पिकअप में चालक सहित 12 लोग कढारघाट में मंडी की ओर जा रहे थे. कढारघाट से कुछ ही दूरी पर पिकअप गहरी खाई में जा गिरी. ऐसे में हादसे के बाद वहां मौजूद लोग तुरंत मदद के लिए भागे. साथ ही स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को सुन्नी अस्पताल पहुंचाया.  जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है और तीनों मृतकों का पोस्टमॉर्टम करवाकर स्वजनों को शव सौंप दिए जाएंगे. 

बताया जा रहा है कि पिकअप में मजदूर काम पर जा रहे थे और इस हादसे का शिकार हो गए.  हालांकि, हादसे के कारणों का पता नही लगा है.  पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. 

वहीं, मुख्यमंत्री ने शिमला के सुन्नी में हुए सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज शिमला जिले के सुन्नी उपमंडल के कुधारघाट में एक सड़क हादसे में अमूल्य मानव जीवन की क्षति पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. इस सड़क हादसे में 6 लोगों की मृत्यु और 6 लोगों के घायल होने की सूचना है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को मृतकों के परिजनों को तत्काल राहत प्रदान करने और घायलों को बेहतर उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. सीएम ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है. 

 

Trending news