Shehnaaz Gill की प्यारी आवाज ने लोगों को किया मदहोश, फैंस हुए इमोशनल
Advertisement

Shehnaaz Gill की प्यारी आवाज ने लोगों को किया मदहोश, फैंस हुए इमोशनल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शाहनाज के इस वीडियो ने ये साबित कर दिया कि वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ एक लाजवाब सिंगर भी हैं.

Shehnaaz Gill की प्यारी आवाज ने लोगों को किया मदहोश, फैंस हुए इमोशनल

Shehnaaz Gill: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वीडियो में शहनाज शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म कबीर सिंह का गाना कैसे हुआ गाती दिख रही हैं. जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखिए यह वीडियो.

एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शाहनाज के इस वीडियो ने ये साबित कर दिया कि वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ एक लाजवाब सिंगर भी हैं. शहनाज फेमस सॉन्ग कैसे हुआ अपनी प्यारी आवाज में गाते हुए वीडियो शेयर किया है.

हिमाचल में भी AAP की 'फ्री रेवड़ी' का ऐलान, इलाज का सारा खर्चा उठाएगी सरकार

इस वीडियो में शहनाज काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में वह टीशर्ट और साइकलिंग शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज के एक्सप्रेशंस और उनकी आवाज लोगों को दीवाना कर रही है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि यह हमारे फैंस के लिए, थैक यू विशाल मिश्रा, इसे खास बनाने के लिए. 

Vastu Tips: अगर पति-पत्नी के बीच हर दिन हो रहे झगड़े, तो ये वास्तु टिप्स हैं आपके लिए बेस्ट!

जैस ही एक्ट्रेस ना अपना वीडियो शेयर किया वैसे ही वह जमकर वायरल होने लगी. वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं 40 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. किसी ने कमेंट किया कि जिस तरह से आपने गाया है वह काफी अच्छा लग रहा है, बेबी डॉल. वहीं किसी ने लिखा कि आपने मुझे रुला दिया सच में. सिर्फ फैंस ही नहीं शहनाज के वीडियो पर  सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं. 

Watch Live

Trending news