Shehnaaz Gill ने शार्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, बोल्ड लुक देख फैंस ने जमकर किए कमेंट
Advertisement

Shehnaaz Gill ने शार्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, बोल्ड लुक देख फैंस ने जमकर किए कमेंट

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. फोटो में शहनाज काफी हॉट लग रही हैं. 

Shehnaaz Gill ने शार्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, बोल्ड लुक देख फैंस ने जमकर किए कमेंट

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह बिग बॉस 13 (Bigg Boss) से निकलने के बाद से ही वह लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस रियलिटी शो के जरिए ही शहनाज ने घर-घर बैठे लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है. वहीं अब एकट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.  

इन दिनों वह अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले की एक्ट्रेस अपने फोटो और वीडियो से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. वैसे तो लोगों को एक्ट्रेस को चुलबुलापन काफी पसंद है, लेकिन आजकल वह बोल्डनेस के मामले में बाकी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं. 

Mehndi Design Raksha Bandhan 2022: भाई के लिए राखी के साथ लड़कियां खुद को भी दें समय, लगाएं ये सुंदर मेहंदी डिजाइन

शहनाज गिल हमेशा कुछ ना कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया (Shehnaaz Gill Instagram) पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने नए लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

Happy RakshaBandhan 2022: रक्षा बंधन पर अपनी बहनों को भेजे ये मैसेज, लगाएं व्हाट्सएप स्टेटस

इस फोटो में शहनाज काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहने हुई दिख रही हैं. जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. फैंस कमेंट के जरिए एक्ट्रेस की फोटो पर तारीफ कर रहे हैं. शहनाज ने ड्रेस के साथ लाइट मेकअप किया है. वहीं लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है. 

Watch Live

Trending news